• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र में बिजली का रेट कम करवाना चाहते हैं राज ठाकरे, राज्यपाल से की मुलाकात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) और शिवसेना के बीच इन दिनों कोल्ड वार चल रही है। इस बीच एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे गुरुवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने पहुंचे। उनके साथ बेटे अमित ठाकरे और एक प्रतिनिधिमंडल भी मौजूद था। इस दौरान उन्होंने बिजली बिल समेत कई मुद्दों पर राज्यपाल से बात की। ये मुलाकात करीब आधे घंटे चली, जिसे MNS ने सकारात्मक बताया है।

Raj Thackeray

मुलाकात के बाद राज ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में बहुत सारे मुद्दे हैं, सवालों की कोई कमी नहीं है, बस सरकार को जवाब देना है। अगर जरूरत पड़ी तो वो सही समय आने पर शरद पवार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मिलेंगे। उन्होंने बताया कि MNS के एक प्रतिनिधिमंडल ने अडानी और BEST अधिकारियों से मुलाकात की थी, ऐसे में उन्होंने बिजली के बढ़े हुए बिल को लेकर राज्यपाल से मुलाकात की। उनके मुताबिक कंपनियां दाम कम करने को तैयार हैं, जिस वजह से जल्द ही राज्यपाल मुख्यमंत्री को इस बारे में सूचित करेंगे, ताकी जनता के हक में फैसला हो सके।

उद्धव ठाकरे के 'हिंदुत्व' पर बीजेपी का पलटवार, 'सावरकर की प्रशंसा पर एक शब्द भी नहीं बोल पाए'उद्धव ठाकरे के 'हिंदुत्व' पर बीजेपी का पलटवार, 'सावरकर की प्रशंसा पर एक शब्द भी नहीं बोल पाए'

धार्मिक स्थल खोलने की वकालत
दरअसल अनलॉक के बाद महाराष्ट्र में मॉल, बार और पब समेत ज्यादातर चीजें तो खुल गईं, लेकिन धार्मिक स्थल अभी भी बंद हैं। इसको लेकर राज्यपाल ने महाराष्ट्र सरकार को चिट्ठी लिखी थी। जिस पर काफी हंगामा हुआ था। उस दौरान राज ठाकरे ने भी धार्मिक स्थलों को खोलने की वकालत की थी। गुरुवार को राज्यपाल से हुई मुलाकात के दौरान राज ठाकरे ने किसानों की खराब फसलों का भी मुद्दा उठाया।

English summary
Raj Thackeray meet Governor to reduce electricity rate in Maharashtra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X