India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फडणवीस के डिप्‍टी सीएम बनने पर राज ठाकरे ने दी बधाई, बोले- कभी-कभी निर्देशों को स्वीकार करना पड़ता है

|
Google Oneindia News

मुंबई, 01 जून: महाराष्‍ट्र में उद्धव ठाकरे के इस्‍तीफा देने के बाद माना जा रहा था कि भाजपा देवेंद्र फडणवीस को मुख्‍यमंत्री बनाएएगी लेकिन अचानक से बड़ा परिवर्तन करते हुए अचानक से फडणवीस ने मीडिया के सामने आकर ऐला कर दिया किया शिवेसेना नेता एकनाथ शिंदे मुख्‍यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। मैं सत्‍ता से दूर रहूंगा लेकिन तीन घंटे उन्‍होंने शिंदे के शपथ लेने के बाद खुद डिप्‍टी पद की शपथ लेकर सबको हैरान कर दिया। वहीं महाराष्‍ट्र के दो बार मुख्‍यमंत्री रह चुके फडणवीस को मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी।

    Eknath Shinde के CM बनने के बाद Uddhav Thackeray ने Amit Shah को घेरा | वनइंडिया हिंदी | *Politics
    raj

    मनसे प्रमुख ने एक लेटर में लिखा कि "सभी ने सोचा था कि आप मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन कभी-कभी पार्टी के निर्देशों को स्वीकार करना पड़ता है। इसे हर राजनीतिक दल के कार्यकर्ता और नेता को याद रखना चाहिए।"

    ठाकरे के इस्‍तीफे पर राज ठाकरे ने किया था ये कटाक्ष

    बता दें मनसे प्रमुख राज ठाकरे उद्धव ठाकरे की सरकार से बेहद उत्‍साहित हैं। उनका उद्धव ठाकरे के इस्‍तीफा दिए जाने के बाद किया गया ट्टीट इस बात का सबूत है। कटाक्ष करते हुए राज ठाकरे ने ट्टीट में लिखा जब कोई अपने सौभाग्य को अपनी व्यक्तिगत उपलब्धि के रूप में गलत समझता है उसी से अपने पतन की यात्रा शुरू होती है।राज ठाकरे ने जो ये पोस्‍ट लिखी है वो मराठी हिंदी और अंग्रेजी तीनों में लिखी था।

    असदुद्दीन ओवैसी ओवैसी बोले- बीजेपी नूपुर शर्मा को क्यों बचा रही है? अरेस्ट करने की मांगअसदुद्दीन ओवैसी ओवैसी बोले- बीजेपी नूपुर शर्मा को क्यों बचा रही है? अरेस्ट करने की मांग

    Comments
    English summary
    Raj Thackeray congratulated Fadnavis on becoming the Deputy CM, said - sometimes you have to accept the instructions of the party
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X