• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तो सही में सीएम बनना चाहते हैं राज ठाकरे!

|

मुंबई। इसे कहते है...रस्सी जल गयी लेकिन बल नहीं गया.. महाराष्ट्र नवविर्माण सेना को अब भी लगता है कि उनसे प्रदेश की जनता पूरी तरह से खुश है और इसलिए ही मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों में खुद चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

राजनैतिक समीक्षकों की नजर में राज ठाकरे का यह फैसला उन अटकलों को सही साबित कर दिया है जिसमें कहा जाता रहा है कि राज ठाकरे खुद सीएम बनना चाहते हैं।

लोकसभा चुनावों में राज की हालत 'बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना' जैसी

अपने चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले राज ठाकरे ने कहा कि हमसे और हमारी पार्टी से महाराष्ट्र को लोगों को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं इसलिए उन्हें लगता है कि इस बार के विधानसभा चुनावों में उन्हें जनादेश मिलेगा और यदि मनसे को जनादेश मिला तो मैं इसकी अगुवाई करने में नहीं हिचकूंगा।। गौरतलब है कि यह पहला मौका होगा, जब ठाकरे परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ेगा।

गौरतलब है कि लोकससभा चुनावों में चुनाव मैदान में खड़े मनसे के 10 उम्मीदवारों में से ज्यादातर की जमानत जब्त होने की नौबत आ गयी थी। मनसे के आक्रामक रवैये और हिंसक प्रवृत्ति के चलते उससे आम चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ा।

यही नहीं राज ठाकरे की पार्टी को अपने भाई उद्धव ठाकरे से पंगा लेना भी भारी पड़ा। ऐसे में अगर राज ठाकरे खुद चुनाव लड़कर अपनी और अपनी पार्टी के जरिए लोगों के बीच में आकर चुनावी रंग को नया मोड़ देने में जुटे तो इसे उनकी ओर से उठाया एक बड़ा और साहसिक कदम कहा जा सकता है देखते हैं कि जनता किसके साथ है?

English summary
Maharashtra Navnirman Sena chief Raj Thackeray announced yesterday at a rally in Mumbai that he will contest this year's Assembly polls.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X