• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी के कानपुर से जुड़े राज कुंद्रा के काले कारनामे वाले तार, करोड़ो रुपयों के साथ दो बैंक खाते सीज

|
Google Oneindia News

कानपुर, 26 जुलाई: फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के ग्रह दशा लगता है कि ठीक नहीं चल रहे हैं। उनके काले कारनामों की कड़ियां जोड़ते हुए मुंबई पुलिस उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित एसबीआई ब्रांच तक पहुंच गई है। वहां उनके दो बैंक खाते जब्त कर लिए गए हैं, जिनमें करोड़ों रुपये पड़े हुए हैं। कानपुर में ही उनके पोर्न रैकेट से जुड़ा एक और सुराग हाथ लगा है, जिसकी तफ्तीश की पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। इस बीच मंगलवार को उनकी ओर से उनके वकील बॉम्बे हाई कोर्ट से उन्हें जमानत पर छुड़ाने की कोशिश कर सकते हैं।

कानपुर में राज कुंद्रा के दो बैंक खाते सीज

कानपुर में राज कुंद्रा के दो बैंक खाते सीज

बिजनेसमैन और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी रैकेट की तहकीकात करते हुए मुंबई क्रांइम ब्रांच उत्तर प्रदेश के कानुपर तक पहुंच गई है। मुंबई पुलिस ने कानपुर के एसबीआई की एक ब्रांच को राज कुंद्रा के दो बैंक अकाउंट जब्त करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद रविवार को उनके वो दोनों बैंक खाते सीज कर लिए गए। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारियों के मुताबिक कुंद्रा के जिन दोनों खातों को सीज किया गया है, उनमें करोड़ों रुपये पड़े हुए हैं। बहरहाल, शिल्पा शेट्टी के पति ने कानपुर में दो-दो खातों में करोड़ों रुपये क्यों रखे हुए हैं, यह पुलिस तफ्तीश का मामला है।

कुंद्रा से जुड़ा एक और मामला उजागर

कुंद्रा से जुड़ा एक और मामला उजागर

दिलचस्प बात ये है कि जब रविवार को कानपुर में कुंद्रा के दोनों एसबीआई अकाउंट सीज कर लिए गए तो उनसे जुड़ा एक और मामला सामने आया। सूत्रों के मुताबिक अरविंद श्रीवास्तव नाम का एक शख्स राज कुंद्रा का प्रोडक्शन कंपनी चलाते था,जिसकी पत्नी हर्षिता को पैसे ट्रांसफर किए जा रहे थे। यहां के श्याम नगर इलाके में रहने वाले अरविंद के पिता एनपी श्रीवास्तव ने एएनआई से कहा है, 'पिछले दो वर्षों में अरविंद घर नहीं आया है और वह घर चलाने के नाम पर समय-समय पर भेजता रहता है।' उन्होंने कहा कि इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अरविंद के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया था। हालांकि, श्रीवास्तव का कहना है कि उन्हें अपने बेटे के काम या उसकी पत्नी हर्षिता के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए जाने के बारे में कुछ भी पता नहीं है। यह मामला तब उजागर हुआ है, जब राज कुंद्रा के चार कर्मचारी पोर्नोग्राफी रैकेट केस में उसके खिलाफ गवाह बन गए हैं।

कुंद्रा केस में होगी शर्लिन चोपड़ा स पूछताछ

कुंद्रा केस में होगी शर्लिन चोपड़ा स पूछताछ

असल में जैसे-जैसे राज कुंद्रा के खिलाफ जांच की गहराई बढ़ती जा रही है, इसमें नए-नए कैरेक्टर और फिल्म जगत से जुड़े लोग सामने आते जा रहे हैं। अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को मंगलवार को इसी पोर्नोग्राफी मामले में बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस बात के कयास काफी पहले से लगाए जा रहे थे। यही नहीं खबरों के मुताबिक क्राइम ब्रांच इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी दोबारा पूछताछ कर सकती है और उनके फोन की क्लोनिंग भी करवा सकती है।

पोर्न, सॉफ्ट पोर्न या बोल्ड फिल्म में उलझाने की चाल?

पोर्न, सॉफ्ट पोर्न या बोल्ड फिल्म में उलझाने की चाल?

बता दें कि अभी तक राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी और उनके वकील भी यह दलील देकर उनका बचाव कर रहे हैं कि वो जो शॉर्ट फिल्में बनाते हैं, वह पोर्न नहीं है, बल्कि बोल्ड फिल्में हैं। लेकिन, डायरेक्टर तनवीर हाश्मी ने इसी केस में खुलासा किया है कि 'हमने न्यूडिटी वाली 20-25 मिनट की शॉर्ट फिल्में बनाईं हैं, आप इसे सॉफ्ट पोर्न कह सकते हैं।' बता दें कि कुंद्रा एंड कंपनी की ओर से बचाव में यह तर्क दिया जा रहा है कि जब वीडियो में सीधा सेक्सुअल ऐक्ट होता नहीं दिखता तो उसे पोर्न कैसे माना जा सकता है ?

इसे भी पढ़ें- क्या है 121 वीडियो वाली 12 लाख डॉलर की इंटरनेशनल डील, छानबीन में लगी है मुंबई पुलिसइसे भी पढ़ें- क्या है 121 वीडियो वाली 12 लाख डॉलर की इंटरनेशनल डील, छानबीन में लगी है मुंबई पुलिस

कुंद्रा को मिलेगी जमानत ?

कुंद्रा को मिलेगी जमानत ?

गौरतलब है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के पति को 19 जुलाई को पोर्न फिल्म बनाने के आरोपों में गिरफ्तारी किया था। वो 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर हैं। उनके वकीलों के मुताबिक मंगलवार को ही हाई कोर्ट में भी उनकी जमानत पर सुनवाई होगी। कुंद्रा के वकीलों का दावा है कि उनकी गिरफ्तारी गैर-कानूनी है और पुलिस ने उनपर गलत धाराएं लगाई हैं।

English summary
The link of Raj Kundra's black exploits is also related to Kanpur in UP, two SBI accounts of Shilpa Shetty's husband seized
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X