• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की, अश्लील फिल्म निर्माण मामले में गिरफ्तारी को दी चुनौती

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 जुलाई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा अश्‍लील फिल्‍म बनाने के आरोप में पुलिस कस्‍टडी में हैं। वहीं राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित एक मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी है। उनका कहना है कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है।

raj kundra

गौरतलब है कि अश्लील और पोर्न फिल्में बनाने और उसे एक मोबाइल ऐप पर शेयर करने के आरोप में राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत को कोर्ट ने आज (शुक्रवार) 27 जुलाई तक बढ़ा दिया है। भारत में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री गैरकानूनी है जिसकी वजह से राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कुंद्रा पर ये भी आरोप लगाया है कि वो जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

बता दें एक तरफ जहां राज पोर्न फिल्म के मामले में मुश्किल में हैं तो दूसरी तरफ उन्हें धोखाधड़ी के केस में उन्‍हें शुक्रवार को बड़ा झटका लगा है। अभिनेता सचिन जोशी ने राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था, इस केस में राज कुंद्रा कोर्ट में केस हार गए हैं।

शिल्पा शेट्टी ने फैंस से शिल्पा शेट्टी ने फैंस से "हंगामा 2" देखने की गुजारिश, बोलीं- राज की गिरफ्तारी के बाद....

सचिन जोशी ने राज कुंद्रा के खिलाफ जो केस दर्ज करवाया था उसमें उन्‍होंने कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने फुसलाकर एसजीपीएल सतयुग गोल्ड स्कीम में फंसाया। उन्हें सतयुग गोल्ड स्कीम के तहत पांच साल के लिए गोल्ड प्लान बेचा गया था, जहां उनसे इस योजना के तहत वादा किया गया था कि पांच साल बाद इतनी ही मात्रा का गोल्ड उन्हें दिया जाएका लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सचिन जोशी जब पिछले साल एक किलो गोल्ड को रिडीम कराने के लिए पहुंचे तो उन्हें पता चला कि एसजीपीएल का बांद्रा कुर्ला स्थित ऑफिस बंद हो गया है और यहां पर कोई कर्मचारी या कंपनी का कोई प्रतिनिधि नहीं था। जिसके बाद सचिन जोशी ने केस दर्ज करवाया था।

https://hindi.oneindia.com/photos/know-how-dilnawaz-sheikh-of-b-grade-films-became-sanjay-dutt-wife-manyata-oi65050.html

English summary
Raj Kundra files petition in Bombay High Court, challenges detain in obscene film production case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X