• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज कुंद्रा ने पिछले साल 5 महीने में पोर्न ऐप से कमाए 1.17 करोड़ रुपये, ये कमाई सिर्फ एप्पल स्टोर की है

|
Google Oneindia News

मुंबई, 29 जुलाई: पोर्नाग्राफी केस में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। राज कुंद्रा को 27 जुलाई को 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अश्लील फिल्म बनाने के मामले के अलावा राज कुंद्रा की वित्तीय स्थिति पर भी मुंबई पुलिस द्वारा कड़ी नजर रखी जा रही है। हाल ही में हुए खुलासे से पता चला है कि राज कुंद्रा ने पिछले साल 2020 में सिर्फ 5 महीने में पोर्न ऐप से 1.17 करोड़ रुपये कमाए। पीटीआई भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक अगस्त 2020 से लेकर दिसंबर 2020 के बीच लगभग 1.17 करोड़ रुपये की कमाई राज कुंद्रा ने पोर्न ऐप से की है।

सिर्फ एप्पल स्टोर से 5 महीने में राज कुंद्रा ने कमाए 1.17 करोड़

सिर्फ एप्पल स्टोर से 5 महीने में राज कुंद्रा ने कमाए 1.17 करोड़

हॉटशॉट ऐप के जरिए राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों को ऑनलाइन अपलोड करवाते थे। इसी ऐप पर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल की जांच भी कर रही है। पीटीआई के अनुसार, मुंबई पुलिस ने मंगलवार (27 जुलाई) को एक अदालत को बताया कि 1.17 करोड़ का रेवेन्यू राज कुंद्रा ने सिर्फ एप्पल स्टोर पर कथित पोर्न ऐप से अर्जित किया था। पुलिस ने गूगल प्ले स्टोर से भी राज कुंद्रा के रेवेन्यू की जानकारी मांगी है।

गूगस प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर ने बैन किया था हॉटशॉट ऐप

गूगस प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर ने बैन किया था हॉटशॉट ऐप

पुलिस ने गूगल प्ले स्टोर से ये भी पूछा है कि हॉटशॉट ऐप को किस जगह के लोगों ने सबसे ज्यादा डाउनलोड किया है और ऐप के अधिक उपयोगकर्ता कहां हैं। बता दें कि गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर ने दोनों कुछ महीनों पहले ही हॉटशॉट ऐप को अपने प्लेटफॉर्म पर बैन कर दिया था।

मुंबई पुलिस का कहना है कि हॉटशॉट ऐप के गूगल प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर पर बैन किए जाने के बाद राज कुंद्रा एक और ऐप बॉलीफेम लॉन्च करने की योजना बना रहे थे।

ये भी पढ़ें-'राज कुंद्रा घर में घुसे, जबरन kiss करने लगे, कहा शिल्पा के साथ रिश्ता तनावपूर्ण', शर्लिन चोपड़ा ने लगाया आरोपये भी पढ़ें-'राज कुंद्रा घर में घुसे, जबरन kiss करने लगे, कहा शिल्पा के साथ रिश्ता तनावपूर्ण', शर्लिन चोपड़ा ने लगाया आरोप

    Forn Film Racket: Raj Kundra और Shilpa Shetty पर SEBI ने लगाया 3 लाख का जुर्माना | वनइंडिया हिंदी
    शिल्पा शेट्टी को अभी तक नहीं दी गई है क्लीन चिट

    शिल्पा शेट्टी को अभी तक नहीं दी गई है क्लीन चिट

    मुंबई क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, ''शिल्पा शेट्टी को अभी तक इस मामले में क्लीन चिट नहीं दी गई है। इस मामले पर सभी एंगल से जांच की जा रही है। फोरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं और वह इस मामले से जुड़े सभी बैंक अकाउंट के लेनदेन की जांच कर रहे हैं। वियान इंडस्ट्रीज (राज कुंद्रा की कंपनी) के अन्य निदेशकों को भी जरूरत पड़ने पर बयान के लिए बुलाया जाएगा।' शिल्पा शेट्टी पहले वियान इंडस्ट्रीज कंपनी की डायरेक्टर थीं, बाद में उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया था।

    English summary
    Raj Kundra earned Rs 1.17 crore in five months last year through his app
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X