• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में क्या शिल्पा भी होंगी गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- अभी उनको क्लीन चिट नहीं

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 जुलाई: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने और बेचने के मामले में गिरफ्तारी के बाद पुलिस हिरासत में हैं। पुलिस ने शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ की थी। जिसके बाद कहा जा रहा था कि शिल्पा राज की इन कंपनियों में भागीदार नहीं थीं। हालांकि मंगलवार को पुलिस ने साफ कर दिया है कि अभी शिल्पा को कोई क्लीन चिट नहीं दी गई है, जांच चल रही है और सुबूतों के आधार पर जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

सभी एंगल से चल रही जांच

सभी एंगल से चल रही जांच

मुंबई क्राइम ब्रांच की ओर से कहा गया है कि शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है। सभी एंगल की जांच की जा रही है। फोरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं और वे इस मामले में सभी खातों के लेनदेन की जांच कर रहे हैं। राज कुंद्रा की कंपनी के दूसरे निदेशकों को भी जरूरत पड़ने पर बयान के लिए बुलाया जाएगा। पुलिस ने ये भी बताया है कि एक और आरोपी अरविंद श्रीवास्तव उर्फ ​​यश ठाकुर के बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए, जिनमें करीब छह करोड़ रुपये जमा थे।

    Pornography के धंधे में 100 दिन में करोड़पति बनी Harshita Srivastava कौन है? | वनइंडिया हिंदी
    शर्लिन चोपड़ा को भी बयान के लिए बुलाया गया

    शर्लिन चोपड़ा को भी बयान के लिए बुलाया गया

    क्राइम ब्रांच की ओर से बताया गया है कि इस मामले में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा गवाह के तौर पर अपने बयान देंगी। उनको बयान देने के लिए बुलाया गया है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज की गिरफ्तारी के बाद कई लोगों ने पुलिस से संपर्क किया है और बयान दर्ज कराए हैं। पुलिस को संदेह है कि प्रदीप बख्शी (राज कुंद्रा के बहनोई) को केवल एक चेहरे के रूप में इस्तेमाल किया गया था, हॉटशॉट्स का सारा कामकाज कुंद्रा ही देख रहा था।

    राज कुंद्रा पर सवाल उठाने वाली अभिनेत्रियों पर भड़कीं राखी सावंत, बोलीं- तुम खुद ही ये काम..राज कुंद्रा पर सवाल उठाने वाली अभिनेत्रियों पर भड़कीं राखी सावंत, बोलीं- तुम खुद ही ये काम..

    पुलिस हिरासत में हैं कारोबारी राज कुंद्रा

    पुलिस हिरासत में हैं कारोबारी राज कुंद्रा

    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को मुंबई की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया था।राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप पर दिखाने के मामले में गिरफ्तारी के बाद तीन बार कोर्ट में पेश किया जा चुका है। तीनों दफा उनको जमानत नहीं मिली है और उनकी पुलिस हिरासत को बढ़ा दिया गया।

    English summary
    raj kundra adult video matter Mumbai Crime Branch says Shilpa Shetty has not been given clean chit yet All angles are being probed
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X