• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज कुंद्रा केस:‘गंदी बात’ एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी बोलीं- मैं फिल्‍मी परिवार से नहीं, इसलिए मेरा नाम घसीटा जा रहा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 जुलाई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्‍लील फिल्‍म बनाने के आरोप में पिछले हफ्ते गिरफ्तार हुए थे। जब से राज कुंद्रा अरेस्‍ट हुए है तब से कई एक्‍ट्रेस और मॉडल ने सोशल मीडिया के जरिए उन पर गंभीर आरोप लगए हैं। इस मामले में एक्‍ट्रेस फ्लोरा सैनी का नाम भी जुड़ता नजर आ रहा है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार एक्‍ट्रेस फ्लोरा सैनी को राज कुंद्रा और उनके सहयोगी उमेश कामत द्वारा उनके आगामी ऐप बॉलीफेम पर एक फिल्म में एक गाने की शूटिंग के लिए बात हुई थी। वहीं अब फ्लोरा सैनी ने एक वीडियो जारी कर इस मामले में अपनी सफाई दी है।

फ्लोरा सैनी ने ने वीडियो में बोली ये बात

फ्लोरा सैनी ने ने वीडियो में बोली ये बात

बोल्‍ड कंटेंट के लिए फेमस गंदी बात फिल्‍म में फ्लोरा सैनी काम कर चुकी हैं। वीडियो जारी कर फ्लोरा ने कहा है कि राज और उमेश के साथ उनकी कोई पॉटनरशिप नहीं थी और वे अपने अगामी प्रोजेक्‍ट के लिए संभावित कास्टिंग पर चर्चा की , उनका उससे कोई लेना-देना नहीं था। फ्लोरा ने मीडिया को बताया कि उसने कभी राज के साथ बातचीत नहीं की और उसका नाम अनावश्यक रूप से विवाद में घसीटा जा रहा है। मेरा राज कुंद्रा या उमेश कामत से कोई संपर्क नहीं हुआ है मैं चुप रहूंगी तो लोग मुझे गलत समझेगे इसलिए मैं सामने आई हूं।

    ‘गंदी बात’ एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी बोलीं- मैं फिल्‍मी परिवार से नहीं, इसलिए मेरा नाम घसीटा जा रहा
    फ्लोरा बोली- मैंने उसे भी ना कह दिया

    फ्लोरा बोली- मैंने उसे भी ना कह दिया

    फ्लोरा सैनी ने कहा 'कास्टिंग वाले हमें फोन करते हैं। यह वे हैं जो आपको कॉल करेंगे और कहेंगे, हॉटशॉट्स ऐप के लिए ऐसी वेब सीरीज़ बन रही है, क्या आपकी दिलचस्पी है? लेकिन मैंने उसे भी ना कह दिया। मैं नए प्लेटफॉर्म के लिए काम नहीं करती क्योंकि वे एक खास तरह की सामग्री बनाते हैं और अक्सर बजट कम होता है। मैं काम के लिए लिए इतनी भी बेचैन नहीं हूं।"

    मैं फिल्‍मी परिवार से नहीं, इसलिए मेरा नाम घसीटा जा रहा

    मैं फिल्‍मी परिवार से नहीं, इसलिए मेरा नाम घसीटा जा रहा

    फ्लोरा सैनी ने ये भी बताया "मामला पोर्न से संबंधित है और इसमें मेरा नाम खींचकर, आप इस बात पर जोर दे रहे हैं कि मैं इसमें शामिल हो सकती हूं। यह मेरे अधिकारों का हनन है, क्योंकि मेरा बैगग्राउंड फिल्मी परिवार से नहीं हैं।, उन्होंने इसमें मेरा नाम घसीटना ठीक समझा। मैं इस तरह का प्रचार नहीं चाहती।"

    English summary
    Raj Kundra Case: 'Gandii Baat' actress Flora Saini said - I am not from the film family, that's why my name is being dragged
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X