राजकुमार राव की बहन की शादी से लौटकर चाचा ने पगड़ी से फांसी लगाकर दी जान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अभिनेता राजकुमार राव के चाचा की गुरुवार रात गुरुग्राम के मानेसर में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उन्हें अपने फ्लैट पर मृत पाया गया। वह राजकुमार राव की बहन की शादी समारोह में शामिल होने आए थे। समारोह के बाद वो अपने घर चले गए थे। सेक्टर-82 स्थित फ्लैट में देर रात उनका शव पंखे से लटका मिला। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Raj kumar rao uncle commit suicide in gurugram

राजकुमार राव के चाचा संत कुमार (55) फरीदाबाद में पुलिस गारद में तैनात थे। पत्नी और दो बच्चों के साथ वो मानेसर के सेक्टर-82 में रहते थे। गुरुवार को अभिनेता की बहन की शादी में शरीक होने के लिए उन्होंने छुट्टी ली और शाम को वह सपरिवार शिकोहपुर में आयोजित शादी समारोह में गए थे। समारोह के बाद वो घर लौट आए। समारोह मसे लौटने के बाद उनसे संपर्क नहीं हो पाया। 1 बजे के बाद उनसे संपर्क नहीं हुआ। शुक्रवार तड़के जब उन्हें तलाशा गया तो वो मृत पाए गए।

बताया गया कि शादी समारोह के बाद वो अपने एक फ्लैट में डेंटिंग पेंटिंग के चल रहे काम को देखने पहुंच गए और वहीं एक कमरे में सो गए। साथ ही लगे दूसरे कमरे में काम करने वाले मजदूर सोए हुए थे। रात को ही उन्होंने शादी में सिर पर पहनी पगड़ी से ही हुक में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी पता जब चला जब साथ के कुछ लोगों ने उन्हें बुलाया लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। इसके बाद फ्लैट के भीतर देखा तो वो फंदे से लटक रहे थे।

VIDEO: धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड कर रहा था दूसरी लड़की से शादी, गर्लफ्रेंड ने पहुंचकर गले में डाल दी माला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Raj kumar rao uncle commit suicide in gurugram
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.