• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली का हाल बेहाल, भारी बारिश के पानी में डूबी DTC की बस, देखें Video

|

नई दिल्ली। रविवार सुबह दिल्ली में बारिश होने के कारण मौसम तो सुहाना हुआ है और लोगों को गर्मी से राहत मिली है लेकिन भारी बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है, जिससे आम लोगों को आने जाने में खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, मौसम विभाग के मुताबिक राजधानी में आज शाम तक आंधी के साथ बारिश की आशंका है, विभाग के मुताबिक 21 जुलाई तक दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में मानसूनी बारिश के आसार हैं।

    Weather Update : Delhi-NCR में झमाझम बारिश,पानी में डूबी DTC की बस | वनइंडिया हिंदी
    मूसलाधार बारिश के कारण दिल्ली का हाल बेहाल

    मूसलाधार बारिश के कारण दिल्ली का हाल बेहाल

    आप तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते हैं कि मूसलाधार बारिश के कारण दिल्ली का क्या हाल हुआ है, लगातार हो रही बारिश से दिल्ली के मिंटो रोड इलाके में अंडरपास में पानी भर गया है, इस दौरान अंडरपास से गुजर रही डीटीसी की एक बस पानी में डूब गई है, लोग बस से निकलकर छतों पर चढ़ गए, जिसके बाद सीढ़ी लगाकर बस यात्रियों को निकाला गया है।

    यह पढ़ें: 20 जुलाई से एम्स कोरोना के स्वदेशी टीके कोवाक्सिन का शुरू करेगा ह्यूमन ट्रायल

    बारिश के पानी में डूबी DTC की बस

    मालूम हो मौसम विभाग ने पहले ही दिल्ली के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया था और मौसम विभाग ने प्रशासन और लोगों को तैयार रहने के लिए कहा था, राजधानी में आज शाम तक आंधी-पानी की फिर से आशंका है। आईएमडी ने कहा है कि अगले10 दिनों के पूर्वानुमान के मुताबिक राजधानी दिल्ली में बादल छाए रहेंगे। साथ ही दिन का तापमान 32-34 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा।

    शाम तक हो सकती है दिल्ली में भारी बारिश

    जबकि स्काईमेट के मुताबिक अगले 24 घंटों के दौरान दिल्ली, कर्नाटक, केरल और उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, कोंकण गोवा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश के तराई क्षेत्रों, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर भारी वर्षा होने की आशंका है।

    आज और कल होगी भारी बारिश

    आज और कल होगी भारी बारिश

    तो वहीं जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, उत्तर प्रदेश, उत्तरी बिहार, गंगीय पश्चिम बंगाल, ओडिशा, दक्षिणी और दक्षिण-पश्चिमी मध्य प्रदेश, गुजरात, दक्षिण-पूर्वी राजस्थान, तेलंगाना, पंजाब, हरियाणा में भी आज और कल होगी भारी बारिश।

    यह पढ़ें: सचिन पायलट की देशवासियों से अपील, असम-बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आएं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi: Fire Department personnel rescue people on-board a bus that was stuck in a waterlogged road under Minto Bridge following heavy rainfall in the national capital this morning.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X