• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चर्चा में राहुल गांधी के पीछे दिख रही तस्वीर, अब पता चली फोटोग्राफर की कहानी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 जून: पूरे देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है। सरकार का दावा है कि उसके सटीक मैनेजमेंट की वजह से अब हालात पूरी तरह से काबू में आ गए हैं, जबकि विपक्ष महामारी से निपटने में केंद्र को फेल बता रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने 22 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मोदी सरकार पर काफी सवाल उठाए। इस दौरान राहुल के पीछे एक फोटो फ्रेम नजर आया, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

आर्किटेक्ट ने पूछा सवाल

आर्किटेक्ट ने पूछा सवाल

फोटो में नीला आसमान और खूबसूरत पहाड़ नजर आ रहे हैं। कांग्रेस नेता श्रीनिवास बी वी ने जब राहुल के वीडियो को शेयर किया, तो आर्किटेक्ट सीतू महाजन कोहली ने राहुल गांधी के भांजे रेहान राजीव वाड्रा को टैग कर लिखा कि मुझे पीछे दिख रही फोटो काफी पसंद आई। ये बहुत ही शानदार है। क्या ये आपकी है रेहान?

रेहान ने दिया ये जवाब

रेहान ने दिया ये जवाब

इसके बाद रेहान ने अपने ट्विटर हैंडल से रिप्लाई किया- हां। जिस पर सीतू ने कहा शानदार रेहान। आप पहले से ही मेरे पसंदीदा फोटोग्राफर हैं। आपकी तस्वीरें मेरे अंदरूनी हिस्सों में जान डाल देती हैं। मुझे भी एक ऐसी तस्वीर चाहिए। इस पर रेहान ने कहा कि थैंक यू। खुशी है कि ये आपको पसंद आई। वैसे ये तस्वीर माउंट एवरेस्ट की है। जब रेहान प्लेन से उसके ऊपर से गुजरे तो उन्होंने इसे क्लिक किया था।

इंस्टा पर काफी एक्टिव

इंस्टा पर काफी एक्टिव

आपको बता दें कि रेहान राहुल गांधी की बहन प्रियंका वाड्रा के बेटे हैं। अभी वो सिर्फ 20 साल के हैं, लेकिन उनकी फोटोग्राफी में काफी दिचलस्पी है। ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी वो काफी सक्रिय रहते हैं। साथ ही वहां पर अपने फोटोग्राफ्स को शेयर करते रहते हैं। फरवरी में उन्होंने इंस्टा पर राहुल गांधी के पीछे दिख रही फोटो को पोस्ट किया था। साथ ही लिखा कि दुनिया के टॉप पर, माउंट एवरेस्ट आसमान से।

प्रियंका गांधी ने FB पर शेयर किया मथुरा का वीडियो, लिखा- जंगलराज में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसेप्रियंका गांधी ने FB पर शेयर किया मथुरा का वीडियो, लिखा- जंगलराज में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे

English summary
Raihan Rajiv Vadra photo viral on rahul gandhi background
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X