• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'अर्जुन रेड्डी' में काम कर चुके इस एक्टर का बचपन में हुआ था रेप, Tweet में किया सनसनीखेज खुलासा

|

नई दिल्ली। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' में काम कर चुके एक एक्टर ने बुधवार को सनसनी खेज खुलासा किया। फिल्म में विजय देवरकोंडा के दोस्त का किरदार निभाने वाले एक्टर राहुल रामकृष्ण ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर के तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपने खुलासे से हंगामा मचा दिया। राहुल ने अपने ट्वीट के जरिए फैंस को बताया कि बचपन में उनका रेप हुआ था। राहुल के इस बयान के बाद अब हर तरफ उन्हीं की चर्चा है।

ट्वीट में किया रेप का खुलासा

ट्वीट में किया रेप का खुलासा

अपने फैंस को हैरान करने वाले ट्वीट में राहुल ने लिखा, बचपन में मेरा रेप हुआ था, मुझे नहीं पता इस बारे में मैं और क्या बोल सकता हूं। मैं इस घटना को अपनी जिंदगी में ब्लैक होल मानता हूं, मूझे लगता है कि जिंदगी में काफी खालीपन होता है और इस घटना के बाद मैं खुद को जानने की कोशिश कर रहा हूं। राहुल ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि मैं अपने उपर थोपे गए इस ट्वीट के साथ जी रहा हूं। यह दर्दनाक है और बेहद नृशंस है।

अब आ रहे ऐसे रिएक्शन

राहुल लिखते हैं कि इस दाग के साथ आप एक योद्धा बन जाते हैं। इसमें मुझे न्याय नहीं मिलेगा बस अपने लोगों को अच्छा इंसान बनने के लिए कहिए। राहुल के इस खुलासे के बाद फिल्म इंडस्ट्री में हचलच मच गई और उनके ट्वीट पर कई स्टार्स ने रिएक्शन भी दिए हैं। प्रियदर्शी ने कहा, अगर मैं कोशिश करूं तो भी उस दर्द को कभी समझ नहीं पाउंगा। मैं कुछ कर नहीं सकता लेकिन चाहता हूं आप मजबूत रहो। आप अब उस गंदगी से बाहर आ गए हैं। आप एक फाइटर हैं।

'अर्जुन रेड्डी' से राहुल को मिली पहचान

मालूम हो कि बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ही हिंदी रिमेक थी। हिंदी फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर मुख्य किरदार में थे। राहुल ने 'अर्जुन रेड्डी' में विजय देवरकोंडा के दोस्त का रोल निभाया था। इस फिल्म से उन्हें काफी पहचान मिली थी। इससे पहले राहुल ची ला साओ, भारत अने नेनू, शीशमहल, गीता गोविंदम, अला वैकुंटपुरम लो और मिठाई जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: रेप-अपहरण के आरोपी नित्यानंद पर गुजरात पुलिस ने कसा शिकंजा, इंटरपोल ने जारी किया ब्लू कॉर्नर नोटिस

English summary
Rahul Ramakrishna who worked in Arjun Reddy was raped in his childhood
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X