• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Rahul Gandhi in Kerala: 72 वर्षीय नर्स राजम्मा से मिले राहुल गांधी, लगाया गले, जानिए कौन हैं वो?

|

कोझिकोड। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों केरल यात्रा है, आज उनकी यात्रा का तीसरा दिन है, आज उन्होंने कोझिकोड में रोड शो किया और जमकर बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा लेकिन इस रोड शो के पहले एक बेहद ही इमोशनल मूवेंट देखने को मिला, जिसने थोड़ी देर के लिए सबको भावुक कर दिया, दरअसल कांग्रेस युवराज राहुल गांधी ने अपने रोड शो से पहले 72 वर्षीय महिला नर्स राजम्मा वावथिल से मुलाकात की, आपको बता दें कि राजम्मा वावथिल वो महिला हैं, जो राहुल गांधी के जन्म के वक्त अस्पताल में मौजूद थीं, उनका दावा है कि जन्म के बाद सबसे पहले उन्होंने ही राहुल गांधी को गोद में उठाया था।

39 साल की वह रहस्यमयी महिला जिसकी काली करतूतों से हिल रही है मुख्यमंत्री की कुर्सी

राहुल गांधी ने राजम्मा वावथिल को गले लगाया

राहुल गांधी ने राजम्मा वावथिल को गले लगाया, दोनों की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान जब राहुल गांधी की नागरिकता पर प्रश्न उठे थे तो उस वक्त राजम्मा ने कहा था कि उन्हें आज भी वह दिन अच्छे से याद जिस दिन राहुल गांधी का जन्म हुआ था, राजम्मा ने कहा था कि जब सोनिया गांधी को प्रसव के लिए ले जाया जा रहा था, तब राहुल के पिता राजीव गांधी और चाचा संजय गांधी, बाहर इंतजार कर रहे थे।

यह पढ़ें: अंकल अमर सिंह ने कसा अखिलेश यादव पर तंज, कहा-बेटा, तुम हर किसी के लिए मुसीबत ही लाते हो

वायनाड लोकसभा सीट

राहुल गांधी ने पहली बार वायनाड लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ा और जीते हैं। तीन दिवसीय दौरे में राहुल गांधी ने कांग्रेस की स्थानीय इकाई के नेताओं के साथ मुलाकात की और जनता का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वायनाड का हर बाशिंदा भले ही वो कांग्रेस की विचारधारा का हो या फिर किसी और सोच से ताल्लुक रखता हो, सभी के लिए मैं हमेशा खड़ा रहूंगा और सभी के लिए मेरे दरवाजे खुले हैं।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

अपने केरल दौरे पर राहुल गांधी ने जमकर बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोला, राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में नफरत का जहर बो रहे हैं, वो झूठ के सहारे चुनाव जीत रहे हैं और देश के बांट रहे हैं।

 देशभर में हमारी लड़ाई जहर फैलाने वालों से है-राहुल गांधी

देशभर में हमारी लड़ाई जहर फैलाने वालों से है-राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि देशभर में हमारी लड़ाई जहर फैलाने वालों से है। इस जहर को मोदी फैला रहे हैं, ये शब्द भारी है लेकिन सच यही है कि मोदी ने नफरत से देश को बांटने की कोशिश की है। मोदी गुस्सा, नफरत, असुरक्षा और झूठ के प्रतिनिधि हैं।

यह पढ़ें: TMC के गुंडों ने चार BJP कार्यकर्ताओं की हत्या, हम गृहमंत्री को करेंगे रिपोर्ट: मुकुल रॉय

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress President Rahul Gandhi, who is Kerala, on Sunday met Rajamma Vavathil, a retired nurse who was on duty at Delhi's Holy Family Hospital on June 19, 1970, when he was born.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X