• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, कोरोना संकट से निपटने के लिए ये दिए चार अहम सुझाव

|

नई दिल्ली, 7 मई: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर देश में कोरोना संकट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। राहुल ने अपनी चिट्ठी में ज्यादा संजीदगी से लोगों की जान बचाने के लिए काम करने की अपील पीएम से की है। आम लोगों की जिंदगी को प्राथमिकता देने की अपील करते हुए उन्होंने पीएम को कुछ सुझाव भी कोरोना संकट के निपटने के लिए दिए हैं।

    Coronavirus: Rahul Gandhi ने PM Modi को लिखी चिट्ठी, दिए ये चार अहम सुझाव | वनइंडिया हिंदी
    राहुल ने दिए हैं ये चार सुझाव

    राहुल ने दिए हैं ये चार सुझाव

    राहुल ने अपनी चिट्ठी में चार अहम सुझाव प्रधानमंत्री को दिए हैं। पहला- देश के अलग-अलग हिस्से में फैले वायरस की ट्रैकिंग हो और जीनोम सीक्वेंसिंग करवाई जाए। दूसरा- कोरोना के नए म्यूटेंट के खिलाफ काम करने वाली वैक्सीन पर तेजी से काम हो। तीसरा- टीकाकरण की प्रक्रिया में तेजी लाई जाए। चौथा- सरकार पारदर्शी से काम करे और लोगों को स्थिति की सही जानकारी दे।

    मजबूर होकर लिख रहा ये चिट्ठी

    मजबूर होकर लिख रहा ये चिट्ठी

    राहुल गांधी ने अपनी चिट्ठी में पीएम को लिखा है कि मैं आपको एक बार फिर पत्र लिखने के लिए मजबूर हुआ हूं क्योंकि देश कोविड की गिरफ्त में है। इस तरह के अप्रत्याशित संकट में भारत के लोग आपकी सबसे बड़ी प्राथमिकता होने चाहिए। मेरा आपसे आग्रह है कि आप लोगों को इस पीड़ा से बचाने के लिए जो भी संभव हो, वह करें। दुनिया के हर छह कोविड संक्रमितों में से एक व्यक्ति भारतीय है। राहुल ने कहा है कि सरकार की नाकामी की वजह से एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर के लॉकडाउन के मुहाने पर खड़ा हो गया है और ऐसे में गरीबों को आर्थिक मदद सरकार दे।

    आदेश के बावजूद केंद्र ने दिल्ली को दी मांग से कम ऑक्सीजन, SC ने कहा- हमें सख्ती के लिए मजबूर ना करेंआदेश के बावजूद केंद्र ने दिल्ली को दी मांग से कम ऑक्सीजन, SC ने कहा- हमें सख्ती के लिए मजबूर ना करें

    सोनिया गांधी की सरकार से कोविड पर सर्वदलीय बैठक बुलान की मांग

    सोनिया गांधी की सरकार से कोविड पर सर्वदलीय बैठक बुलान की मांग

    कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार से मांग की है कि कोरोना की बिगड़ती स्थिति पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई जाए। अगुवाई में शुक्रवार को कांग्रेस की संसदीय बोर्ड की बैठक हुई है। कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मांग की है कि देश में कोरोना की स्थिति पर एक सर्वदलीय बैठक हो और और संसद की स्थायी समिति बनाई जानी चाहिए।

    English summary
    Rahul gandhi writes to pm narendra Modi lists four suggestions on Coronavirus situation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X