• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गाजियाबाद में मुस्लिम बुजुर्ग से मारपीट पर बोले राहुल गांधी- ये समाज और धर्म दोनों के लिए शर्मनाक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 5 जून: राजधानी दिल्‍ली से सटे गाजियाबाद में कुछ युवकों के एक मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट और उनकी दाढ़ी काटते हुए वीडियो सामने आया है। वीडियो में ये लोग बुजुर्ग के साथ बदतमीजी करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही कहा गया है कि जय श्रीराम का नारा ना लगाने पर अब्दुल समद नाम के इस बुजुर्ग के साथ मारपीट भी की गई। इस मामले को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा है कि ये एक शर्मनाक घटना है। उन्होंने कहा कि अगर कोई वाकई राम का मानने वाला है तो वो कभी ऐसा नहीं करेगा।

    Ghaziabad में Old Muslim Man को पीटा और दाढ़ी भी काटी, क्या बोले Rahul Gandhi ? | वनइंडिया हिंदी
    गाजियाबाद में मुस्लिम बुजुर्ग से मारपीट पर बोले राहुल गांधी- ये समाज और धर्म दोनों के लिए शर्मनाक

    राहुल गांधी ने इस खबर का एक स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है। राहुल ने इसके साथ लिखा है- मैं ये मानने को तैयार नहीं हूँ कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है।

    पुलिस ने मामले में तीन लोगों को किया गिरफ्तार

    गाजियाबाद पुलिस ने बुजर्ग अब्दुल समद के साथ मारपीट करने और दाढ़ी काटने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम प्रवेश, कल्लू और आदिल हैं। पुलिस जांच में पाया गया है कि जिस बुजुर्ग के साथ मारपीट का वीडियो वीडियो वायरल हुआ है वो ताबीज बनाता है और आरोपियों को पहले भी उसने ताबीज दिए थे। पुसिस ने कहा है कि अब्दुल समद और प्रवेश, आदिल, कल्लू आदि लड़के एक दूसरे से पूर्व से ही परिचित थे क्योंकि अब्दुल समद ने गांव में कई लोगों को ताबीज दिए गए थे।

    पुलिस ने बताया है कि पीड़ित अब्दुल समद बुलंदशहर का रहने वाला है और वो 5 जून को लोनी बॉर्डर आया था। वहां वह मुख्य आरोपी परवेश गुज्जर के घर गया था। जहां परवेश, कल्लू, आदिल, आरिफ आदि ने उसके साथ मारपीट की और उसकी दाढ़ी काट दी। आरोपियों का कहना है कि समद के ताबीज से उन्हें फायदे की बजाय नुकसान हो गया इसलिए उन्होंने ऐसा किया।

    राहुल गांधी ने देशवासियों से की वैक्सीन लगवाने की अपील, कहा- कोरोना अभी हमारे बीच में ही रहेगाराहुल गांधी ने देशवासियों से की वैक्सीन लगवाने की अपील, कहा- कोरोना अभी हमारे बीच में ही रहेगा

    English summary
    Rahul gandhi tweet on muslim old man beaten in ghaziabad police arrest 3 accused
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X