• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- शमशान और कब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया

|

नई दिल्ली, 17 अप्रैल: देश में कोरोना की स्थिति भयावह हो रही है। रिकॉर्ड स्तर पर कोरोना के नए मामले दर्ज हो रहे हैं। तीन-चार दिनों से रोजाना 2 लाख से ऊपर नए केस मिले रहे है, जो अपने आप में देश में बेकाबू हो रहे कोरोना की जीती जागती तस्वीर हैं। आलम ये है कि अस्पताल से लेकर श्मशान तक सब जगह भीड़ दिखाई दे रहीं हैं। ऐसे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी पीएम मोदी पर लगातार आक्रामक हो रहे हैं। अब एक बार फिर उन्होंने देश में कोरोना से हो रही मौतों पर पीएम मोदी पर ट्वीट कर हमला बोला है।

rahul gandhi
    Coronavirus: बिगड़ते हालात को लेकर Rahul Gandhi का Modi Government पर तंज | वनइंडिया हिंदी

    सांसद राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि शमशान और कब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के पिछले यूपी विधानसभा के दौरान दिए 'शमशान और कब्रिस्तान' वाले बयान के सहारे पीएम मोदी पर बड़ा तंज कसा हैं। बता दें कि देश में रोजाना कोरोना से मौतौं का आंकड़ा बढ़ रहा है। 1 हजार से ऊपर लोग प्रतिदिन दम तोड़ रहे हैं।

    कोरोना महामारी की भयावह स्थिति को देखते हुए प्रियंका गांधी ने जनता से की ये अपील, कहा- इस जंग को जीतना होगाकोरोना महामारी की भयावह स्थिति को देखते हुए प्रियंका गांधी ने जनता से की ये अपील, कहा- इस जंग को जीतना होगा

    इससे पहले पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने बंगाल की एक चुनावी रैली के दौरान कोरोना को लेकर गंभीर ना होने का आरोप लगाते हुए महामारी से लड़ने की तैयारियों को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए थे। शुक्रवार को भी राहुल ने मोदी सरकार की कोरोना नीति पर सवाल उठाते हुए कहा था कि सरकार की पहली स्टेज है तुगलकी लॉकडाउन लगाओ। फिर दूसरी स्टेज में घंटी बजाओ और तीसरा प्रभु के गुण गाओ। इससे पहले भी राहुल गांधी ने देश में सभी वर्ग के लोगों के लिए कोरोना वैक्सीन देने का मुद्दा उठाया था। राहुल ने कहा था कि देश के हर नागरिक को कोरोना वैक्सीन मिलनी चाहिए। हर इंसान को जीवन का हक हैं।

    English summary
    rahul gandhi tweet on corona death slams modi government
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X