• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब के विधायकों से आज राहुल गांधी करेंगे मुलाकात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 जून। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी आज पंजाब के विधायकों के साथ आज मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात दिल्ली स्थित राहुल गांधी के आवास पर होगी। दरअसल अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में प्रदेश में सियासी पारा काफी हाई है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पार्टी के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच तकरार लगातार जारी है। दोनों के बीच सुलह की कोशिश पार्टी की ओर से लगातार की जा रही है। इस बीच आज होने वाली विधायकों के साथ राहुल गांधी की मुलाकात काफी अहम है, इस मुलाकात के जरिए राहुल गांधी विधायकों की नब्ज टटोलने की कोशिश करेंगे।

इसे भी पढ़ें- जानिए क्या करते हैं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य और उनकी पत्नी अंजलिइसे भी पढ़ें- जानिए क्या करते हैं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य और उनकी पत्नी अंजलि

rahul gandhi

गौर करने वाली बात है कि पंजाब के प्रदेश कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ और प्रदेश के वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने बुधवार को राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात की ती। जिस तरह से पंजाब में कांग्रेस पार्टी के भीतर गुटबाजी चल रही है उसकी वजह से पार्टी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल पंजाब में कुछ विधायकों के बेटों को सरकारी नौकरी दी गई है जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है। इस पूरे मामले पर जाखड़ का कहना है कि कुछ लोग मुख्यमंत्री को गलत सलाह दे रहे हैं, जिसकी वजह से इस तरह के फैसले लिए जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी से मुलाकात के बाद जल्द इन समस्याओं का हल निकाल लिया जाएगा।

English summary
Rahul Gandhi to meet Punjab MLA's at his Delhi residence today.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X