• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने टीका उत्सव को बताया ढोंग, कहा- ना हॉस्पिटल में बेड हैं, ना वैक्सीन

|

नई दिल्ली, 15 अप्रैल: देश में कोरोना महामारी बहुत तेजी से फैल रही है। जिस वजह से कई बड़े शहरों में हालात बेकाबू हो गए हैं। मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने से अस्पतालों में बेड के साथ ऑक्सीजन और दवाइयों की भी कमी हो रही है। जिस वजह से मौत का आंकड़ा धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। सरकार सब कुछ सही होने का दावा तो कर रही है, लेकिन विपक्ष लगातार नाकामियों को गिना रहा है। अब एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

rahul
    Coronavirus: Rahul Gandhi ने PMCares पर उठाए सवाल, कहा- सरकार कर रही उत्सव का ढोंग | वनइंडिया हिंद

    राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं और ना ही ऑक्सीजन। हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीका उत्सव शुरू किया था, जिसके तहत लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की गई थी। इस पर राहुल ने निशाना साधते हुए लिखा कि वैक्सीन है भी नहीं, बस एक उत्सव का ढोंग हो रहा है। उन्होंने अंत में 2020 में शुरू की गई पीएम केयर्स योजना पर भी सवाल उठाए।

    दूसरे राज्यों से यूपी वापस लौटने लगे प्रवासी मजदूर रहेंगे क्वारंटाइन सेंटर में, सभी का होगा कोरोना टेस्टदूसरे राज्यों से यूपी वापस लौटने लगे प्रवासी मजदूर रहेंगे क्वारंटाइन सेंटर में, सभी का होगा कोरोना टेस्ट

    वहीं इससे पहले राहुल ने एक और ट्वीट में केंद्र पर निशाना साधा था। उस दौरान राहुल ने लिखा था कि ना कोरोना पे काबू, ना पर्याप्त वैक्सीन, ना रोजगार, ना किसान-मजदूर की सुनवाई, ना MSME सुरक्षित, ना मध्यवर्ग संतुष्ट...आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते।

    2 लाख का आंकड़ा पार
    पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना वायरस के 2,00,739 नए केस सामने आए हैं। इस दौरान 93,528 मरीज ठीक हुए हैं और 1,038 लोगों की जान कोरोना वायरस की वजह से गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि नए मरीज मिलने के बाद देश में कोरोना वायरस के कुल केस बढ़कर 1,40,74,564 हो गए हैं, जिनमें से 1,24,29,564 मरीज अभी तक ठीक हुए हैं।

    English summary
    rahul gandhi - tika utsav is hypocritical, vaccine not available in hospital
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X