• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- किसानों में बहुत गुस्सा है, उनकी बात सुनिए

|

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर कृषि कानूनों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर ट्वीट करते हुए निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी को लेकर पंजाब के किसानों में काफी गुस्सा है, ऐसे में प्रधानमंत्री को उनके बीच जाकर उनकी बात सुनना चाहिए। दरअसल राहुल गांधी ने एक अखबार की खबर अपने ट्वीट में शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि रविवार को दशहरे पर पंजाब में किसानों ने पीएम मोदी और उद्योगपतियों का पुतला फूंका। गौरतलब है कि केंद्र सरकार हाल ही में किसानों से जुड़े तीन कानून लेकर आई है, जिन्हें लेकर पंजाब में काफी विरोध हो रहा है।

rahul gandhi
    Farm Laws: Rahul Gandhi ने PM Modi से कहा- किसानों में बहुत गुस्सा है, उनकी सुनिए | वनइंडिया हिंदी

    राहुल गांधी ने पीएम मोदी का पुतला जलाए जाने की खबर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'कल यह पूरे पंजाब में हुआ। यह बहुत दुखद है कि प्रधानमंत्री को लेकर पंजाब के लोगों में इतना गुस्सा है। ये एक बहुत ही खतरनाक मिसाल है और हमारे देश के लिए यह सब बुरा है। पीएम मोदी को उन लोगों के बीच जाना चाहिए, उनकी बात सुननी चाहिए और उनकी समस्याओं का निदान करना चाहिए।'

    rahul gandhi

    पंजाब में कृषि कानूनों के विरोध में किसान

    आपको बता दें कि केंद्र के कृषि कानूनों को लेकर पिछले काफी समय से पंजाब में किसान विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। कृषि कानूनों को लेकर किसानों में कितना गुस्सा है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि शिरोमणि अकाली दल भी एनडीए का साथ छोड़कर अलग हो चुका है। केंद्र सरकार में मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पिछले दिनों यह कहते हुए मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था कि कृषि कानूनों पर उनकी पार्टी से सरकार ने कोई राय नहीं ली। वहीं, हाल ही में पंजाब विधानसभा में केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ एक प्रस्ताव भी पास किया गया। प्रस्ताव पेश करते हुए पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि किसानों के हितों से किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

    ये भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे के 'हिंदुत्व' पर बीजेपी का पलटवार, 'सावरकर की प्रशंसा पर एक शब्द भी नहीं बोल पाए'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi Targets PM Modi On Issue Of Farmers Aggression.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X