• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने इशारों ही इशारों में पीएम मोदी पर साधा निशाना, शेयर की मुंशी प्रेमचंद की ये पंक्ति

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 31 जुलाई। किसान आंदोनल, महंगाई, कोरोना वायरस, पेगासस जासूसी जैसे कई मुद्दों को लेकर संसद में विपक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार पर चारों ओर से घेरा हुआ है, इस बीच सदन के बाहर भी पीएम मोदी पर शब्दों के बाण चलाए जा रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इशारों ही इशारों में पीएम मोदी पर हमला बोला। उन्होंने मुंशी प्रेमचंद की एक पंक्ति शेयर कर देश के प्रधानमंत्री को निशाने पर लिया है। इसे पहले भी राहुल गांधी ट्वीट के माध्यम से बीजेपी और केंद्र सरकार के नीतियों पर सवाल उठाते रहे हैं।

    Rahul Gandhi ने Munshi Premchand की पंक्तियां शेयर कर PM Modi पर यूं साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी
    Rahul Gandhi targets PM Modi in gestures shares Munshi Premchand line

    गौरतलब है कि संसद के मानसून सत्र में पेगासस जासूसी मामला गरमाया हुआ है, विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर इस मामले की जांच कराने की मांग कर रहा है। हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही कई बार स्थगित हो चुकी है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्वीट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। शनिवार को उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आदमी का सबसे बड़ा दुश्मन उसका ग़ुरूर है। - मुंशी प्रेमचंद।' राहुल गांधी के इस ट्वीट से पता चलता है कि वह पेगासस मामले पर केंद्र सरकार के रवैये और टिप्पणी को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है।

    यह भी पढ़ें: Tax Extortion: बोले राहुल गांधी- 'बढ़ती महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है'

    राहुल गांधी इन दिनों रोजाना राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि सत्ता पक्ष राष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा नहीं होने दे रहा है, संसद को नहीं चलने दिया जा रहा है। बीते दिनों उन्होंने टैक्स को लेकर केंद्र पर हमला बोला। राहलु ने ट्वीट में लिखा, 'सब सामान महंगा होता जा रहा है- उपभोक्ता परेशान हैं। लेकिन क्या इसका थोड़ा भी फ़ायदा छोटे उत्पादक, दुकानदार या किसान को हो रहा है? नहीं! क्यूँकि ये महंगाई असल में मोदी सरकार की अंधाधुंध टैक्स वसूली है।'

    English summary
    Rahul Gandhi targets PM Modi in gestures shares Munshi Premchand line
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X