• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वैशाली मामले पर भड़के राहुल गांधी, कहा- नीतीश ने कुशासन पर अपने झूठे सुशासन की नींव रखी

|

नई दिल्ली। बिहार चुनाव में हार के बाद नेतृत्व को लेकर उठ रहे सवालों के बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बिहार में अपराध की घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए बिहार के वैशाली जिले में एक युवती को केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की घटना पर नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा कि चुनावी फायदे के लिए इस मामले को छिपाया गया, ताकि कुशासन पर सुशासन की नींव रखी जा सके। गौरतलब है कि वैशाली जिले में छेड़खानी का विरोध करने पर जिंदा जलाई गई 20 वर्षीय मुस्लिम युवती ने पटना के पीएमसीएच में सोमवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 15 दिन पहले इस युवती पर आरोपियों ने कैरोसिन तेल डालकर उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया था।

rahul gandhi
    Hajipur की युवती को जिंदा जलाने वाला मुख्य आरोपी Chandan Rai गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में वैशाली जिले की घटना की खबर शेयर करते हुए लिखा, 'किसका अपराध ज्यादा खतरनाक है- जिसने ये अमानवीय कर्म किया? या जिसने चुनावी फायदे के लिए इसे छुपाया, ताकि इस कुशासन पर अपने झूठे 'सुशासन' की नींव रख सके?' आपको बता दें कि इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग नीतीश सरकार को घेर रहे हैं। यह मामला 30 अक्टूबर का बताया जा रहा है, जिस समय बिहार में पहले चरण का मतदान हो चुका था।

    उर्मिला मातोंडकर ने भी किया ट्वीट

    इस मामले पर फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार के वैशाली जिले में एक युवती के साथ छेड़छाड़ की गई है और जब उसने इसका विरोध किया तो उसे केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया गया। पीड़िता का परिवार इंसाफ की गुहार लगा रहा है और कोई भी उनकी फरियाद नहीं सुन रहा है। क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए कदम उठाएंगे।

    ये भी पढ़ें- नीतीश की छाया से भाजपा मुक्त ! नये डिप्टी सीएम संग 2025 की तैयारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi Targets Nitish Kumar Govt Over Bihar Incidents.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X