• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गांव में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को लेकर राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, कहा- अब गांवों में भी परमात्मा निर्भर!

|

नई दिल्ली, मई 9। कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप अब ग्रामीण इलाकों तक पहुंच गया है। आपको बता दें कि पिछले साल जब कोरोना ने देश में दस्तक दी थी तो ग्रामीण इलाके इस वायरस की जद से दूर थे, लेकिन अब दूसरी लहर में गांव भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसको लेकर अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, "शहरों के बाद, अब गांव पर भी परमात्मा निर्भर!" इस कैप्शन के साथ राहुल गांधी ने एक फोटो भी शेयर की है, जो एक खबर का स्क्रीनशॉट है।

Rahul gandhi

सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर राहुल ने फिर बोला हमला

इससे पहले रविवार को ही राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए केंद्र की महत्वकांक्षी परियोजना सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने एक फोटो इंडिया गेट के आसपास चल रहे सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट की शेयर की तो वहीं दूसरी तरफ अन्य फोटो में लोगों की लंबी लाइन नजर आ रही है, जो ऑक्सीजन सिलेंडर भरवाने के लिए लगी हुई है। इन दोनों तस्वीरों के जरिए राहुल गांधी ने कहा कि इस देश की जनता को PM आवास नहीं, सांस चाहिए!

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- देश को PM आवास नहीं, सांस चाहिए

English summary
Rahul Gandhi target Central Govt over Corona cases in Rural Area
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X