• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू कश्मीर में हालात खराब, सरकार बताए क्या चल रहा है: राहुल गांधी

|

नई दिल्ली। कांग्रेस की CWC बैठक में राहुल गांधी ने शनिवार को जम्मू कश्मीर के मुद्दे पर सरकार की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के हालातों पर गंभीर चिंता जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री से यह मांग की कि वहां के हालात के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश को पूरी पारदर्शिता के साथ बताना चाहिए। जम्मू-कश्मीर से चिंताजनक खबरें आ रही हैं।

Rahul Gandhi says things in Jammu & Kashmir are going very wrong. There are reports of violence

शनिवार शाम राहुल गांधी सबसे अंत में पार्टी कार्यलय पहुंचे थे। लेकिन कुछ देर बाद वह बाहर निकले और मीडिया से मुखातिब हुए। मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि,'मीटिंग के बीच में जम्मू-कश्मीर के बारे में खबरें आईं। इसीलिए मुझे सीडब्लूसी की बैठक में बुलाया गया। नए कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर चर्चा को रोककर जम्मू-कश्मीर के हालात पर चर्चा हुई। वहां हालात बहुत खराब हैं। वहां लोग मर रहे हैं... सरकार को बताना चाहिए कि वहां की स्थिति कैसी है। पारदर्शिता के साथ प्रधानमंत्री और सरकार देश और जम्मू-कश्मीर के लोगों को बताए कि वहां की स्थिति कैसी है?

बता दें शनिवार को पार्टी का नया अध्यक्ष चुनने को लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक हुई थी। इससे पहले कांग्रेस वर्किंग कमिटी की मीटिंग शाम 4 बजे तक के लिए कैंसल कर दी गई थी। इसके बाद अब ये बैठक 8 बजे से दोबारा शुरू हुई। इस बैठक में अंतरिम अध्यक्ष के तौर पर सोनिया गांधी के प्रस्ताव पर मुहर लगी। इस बैठक के लिए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, एके एंटोनी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे। वहीं इस बैठक में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी पहुंचे। इस बैठक में नए अध्यक्ष का नाम तय होने के साथ-साथ जगह जम्मू-कश्मीर के हालात पर चर्चा हुई।

<strong>सोनिया गांधी को बनाया गया कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष, नहीं बनी किसी भी नाम पर सहमति</strong>सोनिया गांधी को बनाया गया कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष, नहीं बनी किसी भी नाम पर सहमति

English summary
Rahul Gandhi says things in Jammu & Kashmir are going very wrong. There are reports of violence
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X