• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने PM मोदी को आर्थिक मंदी से निपटने का दिया आइडिया, बोले- कांग्रेस के घोषणापत्र से चुराएं

|

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को मोदी सरकार पर आर्थिक मंदी को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार अर्थव्यवस्था को लकेर अनभिज्ञ है। राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को सलाह देते हुए कहा कि इस समस्या से निपटने के लिए उन्हें साल 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के जारी घोषणापत्र से विचार चुराने चाहिए।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

Rahul Gandhi says PM Modi steal ideas from Congress Ls manifesto to tackle Economic mess

राहुल गांधी ने सरकार पर हमला एक मीडिया रिपोर्ट के आधार पर किया जिसमें दावा किया गया आमतौर पर ग्रामीण इलाकों में खपत शहरी खपत से तेज होती है। लेकिन इस तिमाही में ये ट्रेंड पलट गया। ग्राणीण इलाकों में खपत सितंबर की तिमाही में पिछले सात सालों में सबसे कम हो गई है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि ग्रामीण भारत गंभीर संकट में है। अर्थव्यवस्था डूब गई है और सरकार इसको लेकर बेखबर है कि क्या करना है। प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को कांग्रेस के घोषणापत्र से विचार चोरी करना चाहिए, जिसमें हमने अर्थव्यवस्था के संकट से निपटने के लिए विस्तृत योजनाएं पेश की थीं।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के अपने घोषणा पत्र में गरीबों को हर महीने 6 हजार रुपये देने का वादा किया था। कांग्रेस ने इसे 'NYAY' नाम दिया था। पार्टी का कहना था कि उसके इस कदम से अर्थव्यवस्था में गति आ जाएगी और खपत बढ़ेगी। सरकार इस समय आर्थिक मोर्चे पर घिरी हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi says PM Modi steal ideas from Congress Ls manifesto to tackle Economic mess
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X