• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी को याद आए ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले- कांग्रेस में रहते तो मुख्यमंत्री बनते

|

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने पार्टी छोड़ भाजपा में जा चुके अपने पुराने सहयोगी ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा है कि उनको जैसा महत्व कांग्रेस में मिलता था, वैसा बीजेपी में नहीं मिल रहा है। सोमवार को यूथ कांग्रेस की एक बैठक में राहुल ने कहा कि सिंधिया बीजेपी में गए लेकिन वहां उनकी कोई अहमियत नहीं है, जब कांग्रेस में थे तो हमारे साथ बैठते थे। वो कांग्रेस में रहते तो मध्य प्रदेश के सीएम भी बनते लेकिन भाजपा कभी उनको आगे नहीं करेगी।

rahul gandhi on jyotiraditya scindia, congress youth wing meeting, rahul gandhi, jyotiraditya scindia, congress, delhi, madhya pradesh, राहुल गांधी ज्योतिरादित्य सिंधिया को, राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस, bjp
    Rahul Gandhi ने Jyotiraditya Scindia को किया याद, BJP में जाने पर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेस यूथ विंग की बैठक में वायनाड सांसद राहुल गांधी ने कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ काम करके संगठन को मजबूत करने का विकल्प था। वो मेरे पास आए थे तो मैंने उनसे कहा भी था कि आप मेहनत करते रहिए, एक दिन मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने अपना रास्ता चुना और बीजेपी में चले गए और वहां जाकर बैकबेंचर बन गए। राहुल ने कहा कि वो लिख कर दे सकते हैं बीजेपी कभी भी ज्योतिरादित्य को मुख्यमंत्री नहीं बनाएगी। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीते साल अपने समर्थक विधायकों को तोड़ते हुए कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था और मध्य प्रदेश प्रदेश की कांग्रेस की सरकार गिरा दी थी।

    राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस समंदर है, सबके लिए दरवाजे खुला है और किसी को आने से पार्टी में कोई नहीं रोकेगा और जो कांग्रेस के विचारधारा से इत्तेफाक नहीं रखते हैं, उन्हें जाने से भी कोई नहीं रोकेगा। उन्होंने युवा पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि आरएसएस की विचारधारा से बिना डरे लड़ना है। राहुल ने यूथ कार्यकर्ताओं से कहा कि हर कदम पर हमें आरएसएस मानसिकता के ख़िलाफ अहिंसात्मक संघर्ष करना है- ताकि भारत की विविधता व संस्कृति पर आंच ना आए।

    ये भी पढ़िए- निया शर्मा ने आधी रात को गाड़ी से उतरीं और सहेली के साथ बीच सड़क पर हो गई शुरू, देखिए वीडियो वायरल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    rahul gandhi on jyotiraditya scindia in congress youth wing meeting delhi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X