• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Tamil Nadu Election:राहुल गांधी चुनावी अभियान के लिए आज से 3 दिवसीय तमिलनाडु दौरे पर, ट्वीट कर लिखी ये बात

|
Google Oneindia News

Rahul Gandhi Tamil Nadu Assembly Elections News: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और मौजूदा सांसद राहुल गांधी आज तमिलनाडु में हैं। राहुल गांधी आज (शनिवार 23 जनवरी) से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। तमिलनाडु में मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कांग्रेस के मुताबिक राहुल गांधी आज कोयम्बटूर और तिरुपुर जिले में रोड शो करेंगे। इसके अलावा राहुल गांधी MSME क्षेत्र से जुड़े लोगों, किसानों और बुनकरों से बातचीत करेंगे। राहुल गांधी ने तमिलनाडु पहुंचने के बाद ट्वीट कर कहा है कि वो यहां आकर खुश हैं। राहुल गांधी तीन दिन तक पश्चिमी तमिलनाडु में प्रचार करने वाले हैं। इस दौरान वो तिरुपुर, इरोड और करुर सहित पांच जिलों का दौरा करेंगे। इन जिलों को AIADMK का गढ़ कहा जाता है।

    Rahul Gandhi तीन दिवसीय तमिलनाडु दौरे पर,बोले- मोदी सरकार के खिलाफ मिलकर लड़ेंगे | वनइंडिया हिंदी

    Rahul Gandhi

    राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ''तमिलनाडु में वापस आकर मुझे खुशी हो रही है। मैं आज कोंगु बेल्ट में अपने तमिलनाडु के भाई-बहनों के साथ समय बताने वाला हूं। हम साथ में मिलकर तमिलों की अनूठी संस्कृति की रक्षा और संरक्षण करेंगे, जिसपर मोदी सरकार ने हमला किया है।''

    कांग्रेस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी शनिवार को 11 बजे कोयम्बटूर पहुंचेंगे। इसके बाद वहां वो एक घंटे MSME के साथ बात करेंगे। इसके बाद वो कोयम्बटूर और तिरुपुर जिले में रोड शो करेंगे। शाम पांच बजे राहुल गांधी तिरुपुर कुमारन को समर्पित स्मारक का दौरा करेंगे, जहां वो स्वतंत्रता सेनानी को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे।

    बता दें कि इस बार तमिलनाडु का चुनाव काफी अहम माना जा रहा है। राज्य के दो दिग्गज नेता जयललिता और करुणानिधि के निधन के बाद राज्य में यह पहला विधानसभा चुनाव है। 2019 के लोकसभा चुनाव में डीएमके-कांग्रेस गठबंधन ने 39 सीटों में से 38 सीटें जीती थीं।

    ये भी पढ़ें- क्या कर्नाटक में सरकारी अधिकारियों ने वैक्सीन लेने का बनवाया फर्जी वीडियो, हेल्थ मिनिस्टर ने बताई पूरी सच्चाईये भी पढ़ें- क्या कर्नाटक में सरकारी अधिकारियों ने वैक्सीन लेने का बनवाया फर्जी वीडियो, हेल्थ मिनिस्टर ने बताई पूरी सच्चाई

    English summary
    Rahul Gandhi launch election campaign today Tamil Nadu Assembly Election 2021 all update
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X