• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-ये झूठे हिंदू हैं, धर्म की दलाली करते हैं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, सितंबर 15: अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के 38वें स्थापना दिवस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने संगठन के नए लोगो और ध्वज का आज लोकार्पण किया। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में इसको लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस को धर्म का दलाल बताया। इस मौके पर ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी और महिला कांग्रेस का नया लोगो पोस्ट किया है।

    Mahila Congress के New Logo का अनावरण, Rahul Gandhi ने RSS-BJP पर बोला हमला | वनइंडिया हिंदी
    rahul gandhi lashes out bjp, says they are false Hindus, they do the brokerage of religion

    राहुल गांधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, वो(बीजेपी/आरएसएस) अपने आप को हिंदू पार्टी कहते हैं और पूरे देश में लक्ष्मी और दुर्गा पर आक्रमण करते हैं। जहां पर भी ये जाते हैं कही लक्ष्मी को मारते हैं तो कहीं दुर्गा को मारते हैं। फिर कहते हैं कि हम हिंदू हैं। ये झूठे हिंदू हैं। ये हिंदू धर्म का प्रयोग करते हैं। ये धर्म की दलाली करते हैं। लेकिन ये लोग हिंदू नहीं हैं। आप के दिल में जो लक्ष्य है उसे जो पूरा करतीं हैं वो शक्ति 'लक्ष्मी' है। दुर्गा मतलब वो शक्ति जो हमारी रक्षा करतीं हैं । राजनेता का काम 'दुर्गा'और 'लक्ष्मी' को हर व्यक्ति तक पहुँचाने का होता है।

    मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, मोदी सरकार ने लक्ष्मी शक्ति को कम किया है। जब नरेंद्र मोदी ने तीन काले कानून लागू किए तो उन्होंने किसानों से लक्ष्य पूरी करने वाली शक्ति छीनी। जब जीएसटी लागू की तो उन्होंने(मोदी सरकार) ने छोटे व्यापारियों के घर में दुर्गा या लक्ष्मी को निकाल दिया औऱ जब कांग्रेस पार्टी ने मनरेगा लागू किया तो हमने करोड़ों घरों में लक्ष्मी शक्ति डाली।

    दिवालिया होने की कगार पर पहुंची टेलीकॉम कंपनियों को केंद्र का तोहफा, राहत पैकेज को दी मंजूरीदिवालिया होने की कगार पर पहुंची टेलीकॉम कंपनियों को केंद्र का तोहफा, राहत पैकेज को दी मंजूरी

    कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, आज देश में आरएसएस-भाजपा की सरकार है और इनकी विचारधारा और हमारी जो विचारधारा है अलग विचारधारा है। कांग्रेस की विचारधारा बीजेपी और आरएसएस से अलग है। एक कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में, मैं अन्य विचारधाराओं के साथ समझौता कर सकता हूं लेकिन भाजपा और आरएसएस की विचारधारा के साथ नहीं। यह हमारे लिए एक बड़ा सवाल है कि गांधी, कांग्रेस', गोडसे और सावरकर की विचारधाराओं में क्या अंतर है?

    English summary
    rahul gandhi lashes out bjp, says they are false Hindus, they do the brokerage of religion
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X