• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

PM मोदी से नहीं डरता इस वजह से रात में 30 सेकेंड में आ जाती है नींद: राहुल गांधी

|

चेन्नई: तमिलनाडु में चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी भी इन दिनों दक्षिण भारत की यात्रा पर हैं। शनिवार को उन्होंने तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में रैली की। इस दौरान बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने रैली में फिर एक बार दोहराया कि वो ईमानदार व्यक्ति हैं, जिस वजह से उन्हें पीएम मोदी से डर नहीं लगता है। इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री पलानीस्वामी पर भी सवाल उठाए।

राहुल

रैली में राहुल गांधी ने कहा कि मैं रात को 30 सेकेंड के अंदर सो जाता हूं क्योंकि मैं मिस्टर मोदी से नहीं डरता, लेकिन तमिलनाडु के सीएम कितना वक्त लेते हैं? वो रात को सो नहीं पाते हैं क्योंकि वो ईमानदार नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि पलानीस्वामी बेईमान हैं इसलिए मोदी के खिलाफ खड़े नहीं हो सकते हैं। वहीं पीएम मोदी सोचते हैं कि वो तमिलनाडु के लोगों को कंट्रोल कर सकते हैं, क्योंकि उनके सीएम करप्ट हैं।

राहुल के लेकर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बेतुका बयान, बोले-बीजेपी नेता प्रचार में लगे हैं , पप्पू मछली पकड़ रहा है

राहुल के मुताबिक मोदी को लगता है कि तमिलनाडु उनके टेलीविजन की तरह है, वे रिमोट उठा सकते हैं और जो चाहें कर सकते हैं। वो वॉल्यूम बढ़ा सकते हैं और सीएम जोर से इसके विपरीत बात करेंगे। पीएम का सोचना है कि वो तमिलनाडु की जनता को कंट्रोल कर सकते हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि जनता रिमोट निकालकर फेंकने वाली है। उन्होंने कहा कि फोन से लेकर कपड़े तक सभी चीन में बने हैं। हमारे छोटे और मध्यम व्यवसाय इसका समाधान हैं। मोदी सरकार के नेतृत्व में हर जगह बड़े पैमाने पर बेरोजगारी हुई है, ये एक बड़ी चुनौती है। अगर तमिलनाडु सरकार प्रभावी ढंग से काम करती है, तो हम मेड इन तमिलनाडु और मेड इन इंडिया उत्पाद बना सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rahul gandhi in Tamil Nadu I fall asleep at night in 30 seconds
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X