• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस नेताओं को राहुल की दो टूक- काम करना होगा, केवल अनुभव के आधार पर नहीं मिलेगा टिकट

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 7 मई : तेलंगाना दौरे पर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हैदराबाद में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी की विस्तारित बैठक को संबोधित किया। उन्होंने टिकट बंटवारे पर कहा कि भले ही नेताओं को लंबा अनुभव हो, लेकिन पार्टी के लिए काम नहीं करने वाले नेताओं को टिकट नहीं दिया जाएगा।

Asaduddin Owaisi का Rahul Gandhi को चैलेंज, कहा Hyderabad से जीत कर दिखाएं चुनाव | वनइंडिया हिंदी
rahul gandhi

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में कहा, यदि आप काम करते हैं, तो आपको इनाम मिलेगा। यदि काम नहीं करेंगे, तो वर्षों के अनुभव के बावजूद कांग्रेस टिकट नहीं देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में टिकट बंटवारा जमीनी प्रतिक्रिया पर आधारित होगा।

किसानों और तेलंगाना कांग्रेस की साझेदारी ?
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के लिए पहला मील का पत्थर वारंगल घोषणा है। राहुल गांधी ने कहा कि पहला काम तेलंगाना की जनता को वारंगल डिक्लरेशन को समझाना है। उन्होंने कहा कि वारंगल डिक्लरेशन कांग्रेस और तेलंगाना के किसानों के बीच साझेदारी की तरह है।

राहुल गांधी के दौरै पर टीआरएस
बता दें कि राहुल गांधी के दौरे से पहले तेलंगाना की सत्तारूढ़ पार्टी- तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने राहुल के दौरे को राजनीतिक करार दिया था। टीआरएस विधायक के कविता ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस को किसानों के मुद्दों से कोई सरोकार नहीं है और वे केवल राजनीति करने तेलंगाना दौरे पर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी हैदराबाद की उस्मानिया यूनिवर्सिटी में नहीं कर सकेंगे प्रोग्राम, हाईकोर्ट में याचिका खारिज

Comments
English summary
Telangana Pradesh Congress Committee Meeting in Hyderabad, Telangana. Congress leader Rahul Gandhi says, if you don't, you won't get a ticket irrespective of yrs of experience.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X