• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस की घटना पर बरसे राहुल गांधी, बोले- यूपी में जंगलराज

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस में जिस तरह से एक युवकी के साथ चार दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद यूपी सरकार और पुलिस कटघरे में है। हालांकि डीएम का कहना है कि इस मामले में सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी। लेकिन इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने यूपी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

    Hathras Case: घटना पर बरसे Rahul Gandhi,कहा उत्तर प्रदेश में चल रहा जंगलराज | वनइंडिया हिंदी

    rahul

    राहुल गांधी ने इस घटना की खबर को ट्विटर पर साझा करते हुए यूपी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा, UP के 'वर्ग-विशेष' जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला। सरकार ने कहा कि ये फ़ेक न्यूज़ है और पीड़िता को मरने के लिए छोड़ दिया। ना तो ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना फ़ेक थी, ना ही पीड़िता की मौत और ना ही सरकार की बेरहमी।

    हाथरस के एक गांव में बीते 14 सितंबर को 19 वर्षीय लड़की के साथ चार युवकों ने खेत में दरिंदगी की। लड़की अपनी मां के साथ पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि दरिंदों ने लड़की से दरिंदगी के बाद उसकी जीभ काट दी। यही नहीं उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी। लड़की का अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा था, लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के अस्पताल भेजा गया था। मंगलवार को पीड़ित ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वहीं हाथरस के डीएम का कहना है कि युवती की जीभ काटने की बात गलत है।

    इसे भी पढ़ें- हाथरस गैंगरेप-मर्डर: दिल्ली में अस्पताल के बाहर भीम आर्मी का प्रदर्शन, चंद्रशेखर ने कहा- इंसाफ मिलने तक आंदोलन जारी रहेगा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul Gandhi hits on UP government over Hathras case.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X