• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

400 के गैस सिलेंडर पर UPA की करते थे आलोचना, 1000 होने पर मुंह तक नहीं खोल रहे, राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला

अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर तीखा हमला किया है। उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मैंने 70 सालों में क्या किया? बिल्कुल सही पीएम मोदी, लेकिन मैंने 70 सालों में बेरोजगारी का ये स्तर नहीं दिया जो अभी है। 

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 सितंबर: अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर फिर तीखा हमला किया है। उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मैंने 70 सालों में क्या किया? बिल्कुल सही पीएम मोदी, लेकिन मैंने 70 सालों में बेरोजगारी का ये स्तर नहीं दिया जो अभी है। जितनी महंगाई आपने बढ़ाई है, 70 सालों में इतनी महंगाई कभी नहीं हुई।

Recommended Video

    Rahul Gandhi reply to PM Modi: बताया 70 सालों में कांग्रेस ने क्या किया | वनइंडिया हिंदी |*News
    राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला

    विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यूपीए के समय में एक गैस सिलेंडर की कीमत करीब 400 रुपये थी। पीएम अपने हर भाषणों में 400 रुपये के गैस सिलेंडर की शिकायत करते थे। यूपीए सरकार की महंगाई को लेकर आलोचना करते थे, लेकिन आज वह 1000 रुपये के गैस सिलेंडर के बारे में एक शब्द भी नहीं कह रहे हैं। कहा कि सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ाईं। हर दिन आपकी जेब से अधिक से अधिक पैसा निकाला जाता है और आपकी जेब से निकाला गया सारा पैसा भारत के तीन-चार सबसे अमीर व्यापारियों की जेब में जा रहा है।

    'यह देश सिर्फ 4-5 उद्योगपत्तियों के लिए चलाया जा रहा'

    राहुल गांधी ने कहा कि यह देश छोटे और मध्यम व्यापारियों के लिए नहीं चलाया जाता है, यह मजदूरों के लिए नहीं चलाया जाता है, यह किसानों के लिए नहीं चलाया जाता है, यह युवाओं के लिए नहीं चलाया जाता है। बल्कि भारत के पांच या छह सबसे अमीर लोगों के हित के लिए चलाया जा रहा है। वे अपनी इच्छानुसार किसी भी व्यवसाय पर एकाधिकार कर सकते हैं। वे कोई भी सपना देख सकते हैं जो वे चाहते हैं, लेकिन भारत के युवा, भारत के किसान, भारत के छोटे और मध्यम व्यापारियों को कोई सपना देखने की अनुमति नहीं है। उनके लिए नोटबंदी, जीएसटी और कृषि बिल हैं।

    यात्रा के केंद्र में तीन मुद्दे

    कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शनिवार को केरल की सांस्कृतिक राजधानी त्रिशूर पहुंची। यह यात्रा 7 सितंबर को शुरू हुई है, जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी। इस यात्रा के केंद्र में जो तीन मुद्दे हैं, सांप्रदायिक सौहार्द, बेरोजगारी और महंगाई।

    यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के समर्थन में आए हॉलीवुड स्टार जॉन क्यूसैक, बोले,'फासीवादी विरोधी का सपोर्ट करेंगे'

    Comments
    English summary
    rahul gandhi hit pm modi unemployment price rise said criticize UPA government 400 gas cylinders now 1000
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X