• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'ऑक्सीजन की कमी से मौत' पर सियासी घमासान जारी, राहुल गांधी बोले- सब याद रखा जाएगा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 22। 'ऑक्सीजन की कमी से मौत' को लेकर दिए गए केंद्र सरकार के बयान पर विपक्ष का हंगामा लगातार जारी है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार को फिर से केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है, "सब याद रखा जाएगा"। राहुल गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें ऑक्सीजन के कारण दिल्ली में हुई मौत की खबरें फ्लैश होती दिख रही हैं। साथ ही ऑक्सीजन में तड़पे मरीजों की तस्वीरें भी दिख रही हैं।

    Corona Crisis: Oxygen की कमी से मौतों पर रार, Rahul Gandhi बोले- सब याद रखा जाएगा | वनइंडिया हिंदी
    Rahul gandhi

    बुधवार को भी राहुल गांधी ने किया था केंद्र पर हमला

    आपको बता दें कि राहुल गांधी ने इससे पहले बुधवार को भी एक ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, "सिर्फ़ ऑक्सीजन की ही कमी नहीं थी. संवेदनशीलता व सत्य की भारी कमी- तब भी थी, आज भी है।"राहुल गांधी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी को 'बददिमाग राजकुमार' था। गिरिराज सिंह ने कहा था कि उनके पास दिमाग की कमी है।

    सरकार के इस बयान पर मचा है घमासान

    आपको बता दें कि ये सारा हंगामा राज्यसभा में केंद्र सरकार के द्वारा दिए गए एक बयान को लेकर हो रहा है। दरअसल, मंगलवार को राज्यसभा में केंद्र की तरफ से ये कहा गया था कि देश में ऑक्सीजन की कमी से होने वाली एक मौत का डाटा राज्यों ने नहीं दिया है। सरकार के इस बयान को लेकर सियासत शुरू हो गई है। विपक्ष ने केंद्र पर हमले करना शुरू कर दिया है। शिवसेना ने तो केंद्र सरकार पर मुकदमा तक दर्ज करने की बात कही थी।

    ये भी पढ़ें: केंद्र के बाद महाराष्‍ट्र सरकार ने किया दावा ऑक्‍सीजन की कमी से नहीं हुई किसी की मौतये भी पढ़ें: केंद्र के बाद महाराष्‍ट्र सरकार ने किया दावा ऑक्‍सीजन की कमी से नहीं हुई किसी की मौत

    English summary
    Rahul Gandhi comment on Central govt, all will be remembered
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X