• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने मोदी सरकार कसा तंज, बोले- नौकरी छीन ली, जमा पूँजी हड़प ली, बीमारी भी फैलने से नहीं रोक पाए, मगर....

|

नई दिल्‍ली। कोरोना काल में लगातार कांग्रेस नेता मोदी सरकार पर हमला कर रहे हैं। कोरोना महामारी के चलते किए गए देशव्‍यापी लॉकडाउन में लोगों को आर्थिक तंगी झेलनी पड़ी इसको लेकर अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केन्‍द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कि नौकरी छीन ली, जमा पूँजी हड़प ली, बीमारी भी फैलने से नहीं रोक पाए..मगर वो शानदार झूठे सपने दिखाते हैं।

rahul

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

राहुल गांधी ने ये लिखने के साथ एक खबर भी साझा की है जिसमें जानकारी है कि कोरोना संकट के बीच अप्रैल से जुलाई तक 80 लाख सब्सक्राइबर्स ने EPFO से 30 हजार करोड़ का फंड निकाला है। इस रिपोर्ट के अनुसार कोरोना महामारी में लोगों के सामने नौकरी जाने से आर्थिक संकट खड़ा हो गया जिसके चलते उनके लिए प्रविडेंट फंड का पैसा निकालकर जीवन यापन करना ही उनके पास एक मात्र विकल्‍प था। लोगों को पीएफ का पैसा निकालने में तकलीफ न हो इसलिए सरकार ने भी EPFO से कहा है कि वह पीएफ का पैसा जारी करने में तेजी दिखाए। कोरोना काल में लोग अपनी पीएफ की जमापूंजी निकाल रहे इसी पर राहुल गांधी ने तंज कसा है।

rahul
बता दें सोमवार को वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने चीन मामले पर एक और वीडियो जारी किया था। राहुल गांधी ने वीडियो जारी करते हुए ट्वीट किया कि, चीनियों ने भारतीय भूमि पर कब्जा कर लिया है। सच्चाई को छिपाने वाले लोग देश-द्रोही हैं। इसे लोगों के ध्यान में लाना देशभक्ति है। राहुल ने अपनी वीडियो सीरीज के इस नए वीडियो के जरिए सरकार को घेरते हुए कहा कि वह चीन की घुसपैठ पर झूठ नहीं बोलने वाले हैं, चाहे उनका राजनीतिक जीवन ही क्यों न खत्म हो जाए।

सुशांत सिंह राजपूत के प‍िता ने एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती के ख‍िलाफ FIR दर्ज करवाई, लगाए ये गंभीर आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress: Rahul Gandhi attacked the Modi gov, said - took away the job, grabbed the accumulated capital, could not even stop the disease from spreading.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X