• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने देशवासियों से की वैक्सीन लगवाने की अपील, कहा- कोरोना अभी हमारे बीच में ही रहेगा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 15। कांग्रेस सांसद और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अब देश अनलॉक की तरफ बढ़ चुका है, ऐसे में अधिक सावधानी की जरूरत है। राहुल गांधी ने कहा कि अनलॉक होने के बाद भी कोरोना हमारे ही बीच रहेगा, ऐसे में जरूरत है कि नियमों का सख्ती से पालन करें और जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं। राहुल गांधी ने कहा कि जब तक सब सुरक्षित नहीं होते, कोई भी सुरक्षित नहीं है। अपना ख़्याल रखिए।

    Coronavirus: Rahul Gandhi ने Unlock को लेकर किया Alert, Vaccine लगवाने की अपील की | वनइंडिया हिंदी

    Rahul gandhi

    जन्मदिन नहीं मनाएंगे राहुल गांधी

    आपको बता दें कि कोरोना महामारी के कारण देश में पैदा हुए हालात को देखते हुए राहुल गांधी ने इस साल अपना जन्मदिन भी नहीं मनाने का फैसला किया है। साथ ही राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से भी ये अपील की है कि वो भी उनका जन्मदिन ना मनाएं। 19 जून को किसी तरह का आयोजन नहीं किया जाए, ना ही कहीं होर्डिंग और पोस्टर लगाए जाए, बल्कि उपलब्ध संसाधनों का उपयोग करके जरूरतमंदों लोगों की मदद करें।

    75 दिन बाद कोरोना के सबसे कम केस

    आपको बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर अब कमजोर पड़ती जा रही है। दिल्ली और उत्तर प्रदेश समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से घट रहे हैं। मंगलवार को करीब 75 दिनों के बाद कोरोना के सबसे कम मामले सामने आए। मंगलवार को देश में 60 हजार 471 नए केस सामने आए हैं, जबकि 2726 लोगों की मौत हो गई है। अभी तक देश में कोरोना से कुल 3 लाख 77 हजार 31 मरीजों की जान जा चुकी है।

    ये भी पढ़ें: Uttarakhand: कोरोना का टीका लगवाने से परहेज कर रहे हैं मुसलमान: पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावतये भी पढ़ें: Uttarakhand: कोरोना का टीका लगवाने से परहेज कर रहे हैं मुसलमान: पूर्व CM त्रिवेंद्र सिंह रावत

    English summary
    Rahul Gandhi appealed to the countrymen to get the vaccine, said- Corona will remain among us for now
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X