• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लिंचिंग को लेकर हुए सवाल पर भड़के राहुल, रिपोर्टर से बोले- सरकार की दलाली मत करो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 दिसंबर: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मंगलवार को संसद भवन के बाहर एक मीडियाकर्मी पर भड़क गए। अपने ट्वीट को लेकर हुए सवाल पर राहुल ने इस रिपोर्टर से कहा कि आप सरकार की दलाली कर रहे हैं, इसे बंद कर दीजिए। राहुल को गुस्से में देख कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और शिवसेना के संजय राउत ने उनको शांत किया और वहां से चलने को कहा। राहुल का रिपोर्टर के ऊपर गुस्सा करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

Congress MP Rahul Gandhi

किस बात पर राहुल का गुस्सा

Rahul Gandhi ने लिंचिंग के सवाल पर Reporter से क्यों कहा- दलाली मत करो | वनइंडिया हिंदी

लखीमपुर खीरी मामले में गृह राज्यमंत्री अजय कुमार मिश्रा के इस्तीफे की मांग को लेकर राहुल गांधी समेत विपक्षी सांसदों ने आज गांधी प्रतिमा से विजय चौक तक मार्च निकाला। मार्च के बाद राहुल ने मीडिया से बात की। इसमें उन्होंने कहा वो सिर्फ अजय मिश्रा को लेकर ही सवालों के जवाब देंगे। वो मीडिया से बात कर जा ही रहे थे कि एक रिपोर्टर ने राहुल के आज किए उस ट्वीट पर सवाल किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि मॉब लिंचिंग 2014 में नरेंद्र मोदी सरकार के आने के बाद ही लोगों को सुनने को मिली है। रिपोर्टर के सवाल को राहुल ने मुद्दे से भटकाने वाले बताते हुए कहा कि आप सरकार की दलाली को बंद कर दीजिए। इसके बाद राहुल वहां से चले गए।

टेनी के इस्तीफे की मांग पर अड़ा है विपक्ष

संसद का मौजूदा सत्र अब तक काफी हंगामेदार रहा है। लखीमपुर खीरी के मामले को लेकर ससंद में गतिरोध है। विपक्ष लगातार सरकार से लखीमपुर खीरी में किसानों को जीप से कुचलकर मारने से जुड़े मामले में आरोपी गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी को हटाने की मांग कर रहा है। विपक्षी सासंद एसआईटी की रिपोर्ट का हवाला दे रहे हैं, जिसमें लखीमपुर की घटना को प्लान बनाकर अंजाम देने की बात कही गई है। इसको लेकर विपक्ष की ओर से लगातार संसद के दोनों सदनों में आवाज उठाई जा रही है। राहुल गांधी इसको लगातार सवाल उठा रहे है। हालांकि सरकार ने अभी तक विपक्ष को अनसुना किया है और ऐसे संकेत नहीं दिए हैं, जिससे लगे कि वो टेनी को हटाने के पक्ष में है।

एंटीनेशनल कौन? सवाल का गृह राज्यमंत्री ने लोकसभा में दिया जवाबएंटीनेशनल कौन? सवाल का गृह राज्यमंत्री ने लोकसभा में दिया जवाब

Comments
English summary
Congress MP Rahul Gandhi angry on reporter when asked about his tweet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion