• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने इंदौर की घटना पर जताई नाराजगी, कहा- इस अमानवीयता को देश स्वीकार नहीं करेगा

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर में मास्क नहीं पहनने को लेकर पुलिसवालों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश पुलिस और सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मामले को लेकर नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, राहुल गांधी ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि इस अमानवीयता को देश कतई स्वीकार नहीं करेगा।

Rahul gandhi

राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है, "कोरोना नियमों को लागू करने की आड़ में इस तरह की शर्मनाक अमानवीयता देश को स्वीकार नहीं! सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी ही अत्याचार करें तो जनता कहाँ जाये?"

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में मास्क नहीं पहनने पर दो पुलिसकर्मियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि जिस वक्त की ये घटना है, उस समय ये शख्स अपने पिता को टिफिन देने के लिए अस्पताल जा रहा था और उस समय उसने मास्क लगाया हुआ था, लेकिन नाक से नीच कर रखा था। बस इसी को लेकर दोनों पुलिसवालों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने दोनों पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया है। इन पुलिसवालों पर अनुचित बर्ताव के तहत कार्रवाई की गई हैऔर मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि पीड़ित शख्स की पहचान फिरोज गांधी नगर के रहने वाले 35 वर्षीय कृष्णा कुंजीर के रूप में हुई है। कृष्णा पेशे से ऑटो चालक हैं और मंगलवार को अपने पिता को टिफिन देने अस्पताल जा रहा था। कृष्णा ने बताया उस समय उसने मास्क लगाया हुआ था, लेकिन नाक के थोड़ा नीचे था। इस पर दोनों पुलिसकर्मियों ने उसे थाने ले जाने की बात कही, लेकिन कृष्णा ने इसका विरोध किया। बस इसी के बाद कमल प्रजापत व धर्मेंद्र जाट ने मारपीट शुरू कर दी और मारपीट भी इतनी बुरी तरह हुई कि जिसने भी वीडियो को देखा बस गुस्से से उबल पड़ा।

इंदौर: मास्‍क न पहनने पर की शख्‍स की बुरी तरह प‍िटाई, दो पुलिसकर्मी सस्‍पेंडइंदौर: मास्‍क न पहनने पर की शख्‍स की बुरी तरह प‍िटाई, दो पुलिसकर्मी सस्‍पेंड

English summary
Rahul Gandhi angry on Indore incident, he said - the country will not accept this inhumanity
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X