• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी पुलिस की हिरासत में राहुल और प्रियंका, बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट के गेस्ट हाउस में रखा गया

|

नोएडा। हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की यूपी पुलिस के साथ झड़प हुई है। हाथरस जा रहे राहुल गांधी को यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया गया है। यमुना एक्प्रेस वे पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस की गाड़ी में बिठाकर बुद्ध सर्किट के गेस्ट हाउस लेकर गई हैं। वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है।

    Hathras Case: UP Police की धक्कामुक्की में गिरे Rahul Gandhi, लगाया ये गंभीर आरोप | वनइंडिया हिंदी

    Rahul Gandhi and priyanka gandhi has been custody by police under Section 188 IPC

    यूपी पुलिस द्वारा हाथरस जाते समय हिरासत में लिए जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अधीर रंजन चौधरी, के.सी. वेणुगोपाल और रणदीप सुरजेवाला को गौतम बुद्ध नगर में बुद्ध अंतरराष्ट्रीय सर्किट ले जाया गया। उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी फिलहाल हिरासत में ही रहेंगे। हालात सामान्य होने के बाद उन्हें छोड़ा जाएगा।

    इससे पहले राहुल ने पुलिस से पूछा कि उन्हें किस धारा के तहत गिरफ्तार किया जा रहा है। पुलिस ने बताया धारा 188 के तहत गिरफ्तार किया जा रहा है। झड़प के बाद राहुल गांधी यमुना एक्सप्रेस वे पर धरने पर बैठ गए थे। प्रियंका गांधी भी उनके साथ धरने पर बैठीं हुई थी। पुलिस ने अब कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज करना शुरू कर दिया है। इस बीच एक कार्यकर्ता के सिर पर चोट भी लगी है और उसके सर से खून निकल रहा है।

    यूपी पुलिस राहुल और प्रियंका को जेपी के F-1 गेस्टहाउस ले गई है। एक्सप्रेस वे पर यह गेस्टहाउस स्थित है। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वहां जमकर हंगामा किया। इससे पहले कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी को लाठियां मारी गई। वहीं, पुलिस का कहना है राहुल और प्रियंका को समझाया जा रहा है। उन्हें रोकने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि उन्हें हाथरस नहीं जाने को समझाया जा रहा है।

    यमुना एक्सप्रेस वे पर रोके जाने पर राहुल गांधी ने कहा कि मैं अकेला यहां से हाथरस जाना चाहता हूं। मुझे किस आधार पर गिरफ्तार किया जा रहा है मुझे ये बता दीजिए। पुलिस ने कहा, 'हम आपको यहां से आगे नहीं जाने देंगे। हम आपको गिरफ्तार करते हैं। आपको धारा 188 के अंतर्गत गिरफ्तार किया जाता है।'

    हाथरस जा रहे राहुल गांधी के साथ पुलिस ने की धक्का-मुक्की, कहा-मुझे गिराया गयाहाथरस जा रहे राहुल गांधी के साथ पुलिस ने की धक्का-मुक्की, कहा-मुझे गिराया गया

    English summary
    Rahul Gandhi and priyanka gandhi take in custody by police under Section 188 IPC
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X