• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिव्यू विवाद में KRK का नया दांव, गोविंदा के बाद लेकर आए इस एक्टर का नाम, कहा- ये है असली मर्द

|
Google Oneindia News

मुंबई, 5 जून: बॉलीवुड एक्टर, डायरेक्टर और राइटर कमाल राशिद खान यानी केआरके का कुछ दिनों पहले सलमान खान से विवाद हुआ था। जिसके बाद से वो लगातार चर्चा में हैं। हालांकि इन सब विवादों की वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि उनके यूट्यूब चैनल पर फिल्मों की समीक्षा है, जिसमें वो बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की जमकर धज्जियां उड़ाते हैं। अब केआरके ने दावा किया है कि उनके पास हाल ही में असली दोस्त अर्जुन कपूर का फोन आया था, जिन्होंने हर मुद्दे पर उनसे लंबी चर्चा की। ऐसे में वो कभी अर्जुन की आलोचना नहीं करेंगे।

'अर्जुन हैं असली मर्द'

'अर्जुन हैं असली मर्द'

कमाल ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे फोन करने और लंबी चर्चा के लिए अर्जुन भाई का धन्यवाद। अब मैंने समझा कि आप ही बॉलीवुड में मेरे असली दोस्त हो। इसके अलावा आप ही असली मर्द हो, जो किसी से नहीं डरता है। ऐसे में मैंने तय किया है कि मैं कभी भी आपकी फिल्मों की आलोचना नहीं करूंगा। इस पोस्ट के साथ उन्होंने अर्जुन कपूर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट का टैग भी किया है। हालांकि इस मामले में अर्जुन की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

पहले लिया था गोविंदा का नाम

पहले लिया था गोविंदा का नाम

इससे पहले केआरके ने 29 मई को किए अपने ट्वीट में लिखा, 'गोविंदा भाई, आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया, मैं आपको निराश नहीं करूंगा।' केआरके के इस ट्वीट ने गोविंदा की परेशानी बढ़ा दी। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाने लगा कि सलमान खान के खिलाफ कानूनी लड़ाई में केआरके को गोविंदा का साथ मिला है। हालांकि बाद में गोविंदा ने इस मामले में सफाई दी। उन्होंने कहा कि मैंने केआरके का समर्थन करने के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्टें पढ़ीं। मैं कई सालों से कमाल राशिद खान के संपर्क में नहीं हूं।

ऐसे शुरू हुआ विवाद

ऐसे शुरू हुआ विवाद

दरअसल राधे की रिलीज से पहले ही केआरके ने उसका रिव्यू शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने कई वीडियो बनाते हुए सलमान की जमकर बेज्जती की। कुछ दिनों तक तो सलमान शांत रहे, लेकिन बाद में उन्होंने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर दिया। वैसे सलमान की टीम का कहना है कि ये मुकदमा रिव्यू की वजह से नहीं बल्कि अन्य मामलों के लिए है। इसके बावजूद भी केआरके नहीं माने, साथ ही कहा कि आमतौर पर जब भी कोई उनसे रिक्वेस्ट करता है, तो वो उसकी फिल्म की समीक्षा बंद कर देते हैं लेकिन अब सलमान उनके पैर पकड़कर माफी मांगेगा तो भी वो समीक्षा जरूर करेंगे।

मीका ने दिया सलमान का साथ

मीका ने दिया सलमान का साथ

हाल ही में सलमान के पक्ष में सिंगर मीका सिंह भी आ गए थे। उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य है सलमान भाई ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए इतना लंबा इंतजार किया। केआरके जैसे गधों को जल्द से जल्द वश में किया जाना चाहिए... वो हमेशा लोगों पर व्यक्तिगत कमेंट करता है, जो गलत है। अगर उस गधे केआरके ने कभी भी मुझ पर कोई कमेंट किया तो मैं उसे सीधे थप्पड़ मारूंगा।

बिग बॉस -15 में नजर आ सकती हैं 'तेरे नाम' की ये एक्ट्रेस, खुद सलमान खान ने किया अप्रोचबिग बॉस -15 में नजर आ सकती हैं 'तेरे नाम' की ये एक्ट्रेस, खुद सलमान खान ने किया अप्रोच

English summary
radhe review KRK on Arjun Kapoor I will never criticise his film
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X