• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कृषि मंत्री राधामोहन सिंह को दिखाए गए काले झंडे, कार पर फेंके अंडे

By Rizwan
|

भुवनेश्वर। केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह को शनिवार को ओडिशा के भुवनेश्वर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा है। केंद्रीय मंत्री के काफिले पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अंडे फेंके और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान राधा मोहन सिंह को काले झंडे भी दिखाए गए। मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस की किसानों पर फायरिंग और मामले पर कृषि मंत्री के रुख को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया।

Radha Mohan Singh, protest, youth Congress, odisha, farmer, राधा मोहन सिंह, किसान, कांग्रेस, ओडिशा

भुवनेश्वर में कृषि मंत्री के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने यूथ कांग्रेस के पांच कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि केंद्रीय कृषि मंत्री ने मंदसौर मामले पर संवेदनहीनता की हदें पार कर दी हैं। वो किसानों के दर्द को समझने में पूरी तरह से नाकाम हैं और राज्य की पुलिस किसानों पर ज्यादती कर रही है।

मंत्री जी के योग पर गुस्सा

मध्य प्रदेश में किसानों के प्रदर्शन और पुलिस फायरिंग में छह किसानों की मौत के बाद बिहार के मोतीहारी में राधामोहन सिंह योग गुरु बाबा रामदेव के साथ मंच पर योग करते देखे गए थे। जिस पर उनकी काफी आलोचना हुई थी। किसानों के आंदोलन के सवाल को भी उन्होंने टालते हुए योग पर ध्यान की बात कही थी। वहीं किसान आंदोलन को कांग्रेस की साजिश कहकर टाल दिया था। उनके इस रुख पर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया।

जब तक हिंसा की आग शांत नहीं हो जाएगी, मैं उपवास से नहीं उठूंगा: शिवराज सिंह चौहान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Radha Mohan Singh faces protest by youth Congress in odisha
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X