• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बहू से विवाद के बीच राबड़ी का नीतीश पर हमला, भोंपू लेकर भ्रष्टाचारिक प्रदूषण फैला रहे

|

नई दिल्ली- बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा राजनीतिक हमला बोला है। गौरतलब है कि लालू-राबड़ी परिवार आजकल बहू के साथ फैमिली ड्रामे की वजह से सुर्खियों में है और उनके समर्थक इसके लिए नीतीश सरकार को भी आरोपों में घसीटते रहे हैं। लेकिन अब राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के लिए 24 हजार करोड़ रुपये की राजनीतिक यात्रा निकालने का आरोप लगा दिया है। राबड़ी ने कहा है कि नीतीश को राज्य की जनता की समस्याओं की कोई फिक्र ही नहीं है।

नीतीश पर भ्रष्टाचार फैलाने का लगाया आरोप

नीतीश पर भ्रष्टाचार फैलाने का लगाया आरोप

बहू से विवाद के बीच बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार फैलाने का सीधा आरोप लगा दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि नीतीश को राज्य की जनता की समस्याओं की कोई चिंता नहीं है और वे साढ़े 24 हजार करोड़ की राजनीतिक यात्रा निकाल रहे हैं। उन्होंने इस यात्रा को भ्रष्टाचार फैलाने से जोर दिया है। ट्विटर के जरिए राबड़ी ने नीतीश कुमार के बारे में लिखा है, "बिहार के मुख्यमंत्री ढोल नगाड़ा भोंपू लेकर "जल जीवन हरियाली" नामक 24,500 करोड़ की राजनीतिक यात्रा पर हैं। 15 वर्षों से पटना मे जल-जमाव, चमकी बुखार, बाढ़,पलायन और बेरोजगारी का निदान नहीं ढूंढ़ने वाले सीएम गरीब राज्य में इतनी महंगी यात्रा के नाम पर भ्रष्टाचारिक प्रदूषण फैला रहे हैं।"

थाने में पड़ा है बहू का सामान

थाने में पड़ा है बहू का सामान

गौरतलब है कि राबड़ी देवी इन दिनों अपनी बहू ऐश्वर्या राय के साथ जारी पारिवारिक ड्रामे की वजह से भी सुर्खियों में हैं और उनकी पार्टी की ओर से इसके पीछे भी नीतीश सरकार का हाथ होने का आरोप लगाया जा चुका है। यह विवाद तब बेहद खराब सूरत अख्तियार कर लिया था, जब राबड़ी ने अपने सरकारी आवास से बहू ऐश्वर्या का सामान ट्रक में लदवाकर उनके पैतृक घर भिजवा दिया था। लेकिन, राबड़ी के समधी चंद्रिका राय ने सामान लेने से इनकार कर दिया और आरोपों के मुताबिक उनके समर्थकों ने ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट और गााली-गलौच भी की। बाद में डरे-सहमे ड्राइवर ने पटना की शास्त्रीनगर पुलिस को सूचना दी और सामान थाने पहुंचा दिया गया। मामला हाई-प्रोफाइल देखकर पुलिस भी फूंक-फूंक कर कदम उठा रही है।

नंदगांव में बंसी बजाते नजर आए तेज प्रताप

नंदगांव में बंसी बजाते नजर आए तेज प्रताप

दिलचस्प बात ये है कि पटना में राबड़ी देवी और ऐश्वर्या राय की घरेलू लड़ाई सड़क पर आई हुई है, लेकिन राबड़ी-लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन सबसे बेफिक्र मथुरा के पास नंदगांव में दोस्तों के साथ चैन की बंसी बजाते नजर आए हैं। नंदगांव में उनके एक मित्र लक्ष्मण राव ने मीडिया वालों से कहा कि जब भी उन्हें शांति चाहिए होती है वह यहीं चले आते हैं, जहां आकर उन्हें आत्म शांति मिलती है।

परिवार न्यायालय ने दी तलाक को मंजूरी

परिवार न्यायालय ने दी तलाक को मंजूरी

गौरतलब है कि पटना परिवार न्यायालय ने पिछले 24 दिसंबर को ही तेज प्रताप यादव का ऐश्वर्या से तलाक को मंजूर करते हुए उन्हें पत्नी को अंतरिम गुजारा भत्ता के रूप में 24 हजार रुपये महीने और 2 लाख रुपये के साथ मुकदमे का खर्चा देने का निर्णय सुनाया है। इससे पहले ऐश्वर्या राय ने अपने पति तेज प्रताप यादव, सास राबड़ी देवी और बड़ी ननद राज्यसभा सांसद मीसा भारती पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। वहीं इसके जवाबी कार्रवाई में राबड़ी देने ने अपनी बहू से खुद की जान को खतरा बताया है। उधर ऐश्वर्या के पिता कह चुके हैं कि अपनी बेटी को मिली प्रताड़ना का वे करारा जवाब देंगे।

इसे भी पढ़ें- अनोखी शादी: 67 साल का दूल्‍हा, 65 की दुल्हन, ओल्‍ड एज होम में एक-दूसरे से हुआ प्यार, अब लिए सात फेरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rabri attacked Nitish for allegedly spreading corrupt political pollution
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X