• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राबिया खान का दावा, जिया के अंतिम संस्कार पर महेश भट्ट ने कहा था- 'चुप रहो, वरना तुझे भी सुला देंगे'

|

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में लगातार नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियां जनता के निशाने पर हैं। इसी बीच जिया खान की मां राबिया खान ने एक बार फिर चौंकाने वाला बयान दिया है। इंडिया टुडे के साथ बातचीत में जिया खान की मां ने कहा कि बेटी के अंतिम संस्कार में महेश भट्ट ने उन्हें धमकी दी थी कि चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी सूला देंगे। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी के साथ जो हुआ था वही सुशांत के साथ हुआ। इनके प्यार की वजह से हुआ।बता दें कि, जिया खान को जून 2013 में मुंबई में उनके घर पर मृत पाया गया था। उनके परिवार ने जिया की मौत का जिम्मेदार जिया के प्रेमी सूरज पंचोली को ठहराया था। सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जिया खान की मां ने लंबा पोस्ट लिखा।

    Jiah Khan की Mother ने की CBI जांच की मांग, कहा- Jiah की तरह Sushant को मारा गया | वनइंडिया हिंदी
    मैं पहली शख्स थी जिसने कहा था कि, सुशांत का मर्डर हुआ है: राबिया

    मैं पहली शख्स थी जिसने कहा था कि, सुशांत का मर्डर हुआ है: राबिया

    इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में राबिया खाने कहा कि, मैं वो पहली शख्स हूं जिसने सुशांत की मौत के बारे में सुनने पर पहली बार ये बात कही थी कि ये मर्डर है। दोनों घटनाओं में जो समानता है वो चौंकाने वाली है। दोनों के ही पार्टनर्स ने उन्हें प्यार के जाल में फंसाया था। उनसे शादी का वादा करते है, उनके पैसे लेकर, उन्हें अपने प्रियजनों से दूर कर देते हैं। फिर जब उनका नियंत्रण खोने लगता है तो वे उनका गला घोंटकर उनसे छुटकारा पा लेते हैं और दिखावा करते हैं कि उन्होंने अपनी जान ले ली है। मुझे पुलिस पर हंसी आती है। उन्होंने सत्य को खोजने की तुलना में जांच को गुमराह करने में अधिक समय बिताया है। उन्होंने भाई-भतीजावाद को अपनाया क्योंकि यह उनके अनुकूल था।

    पुलिस पर बॉलीवुड माफियाओं का प्रेशर होता है: राबिया

    पुलिस पर बॉलीवुड माफियाओं का प्रेशर होता है: राबिया

    जिया खान मौत मामले पर बात करते हुए राबिया ने कहा कि, 'पुलिस ऑफिसर ने मुझसे कहा था कि हम सूरज पंचोली को सजा देना चाहते हैं। मैंने कहा, उसके बैकग्राउंड को देखिए, वह मेरी बेटी को मारता था। मैंने उनसे नार्को टेस्ट की मांग की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। पुलिस पर मूवी माफिया के द्वारा प्रेशर बनाया जा रहा था। बॉलीवुड के सुपरस्टार (यहां राबिया सलमान खान का जिक्र कर रही हैं) ने कहा था कि सूरज से पूछताछ मत करो। उसे अकेला छोड़ दो। हम उसे लॉन्च कर रहे हैं।

    महेश भट्ट ने जिया के अंतिम संस्कार में कहा- चुप हो जा नहीं तो तुमको भी सुला देंगे

    महेश भट्ट ने जिया के अंतिम संस्कार में कहा- चुप हो जा नहीं तो तुमको भी सुला देंगे

    महेश भट्ट के बारे में बात करते हुए राबिया ने कहा कि मेरी बेटी जिया खान के अंतिम संस्कार में महेश भट्ट भी आये थे। उन्होंने मेरे पास आकर कहा कि जिया काफी तनाव में थी, जिसपर मैंने उनसे कहा कि नहीं मेरी बेटी तनाव में नहीं थी। इस पर महेश भट्ट ने मुझे जवाब दिया कि तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हें भी सुला देंगे। किसी के अंतिम संस्कार पर इस तरह की बात कौन करता है। वहां आस-पास में जो भी लोग थे, महेश भट्ट की बात सुनकर हैरान रह गए।

    महेश भट्ट पर राबिया ने लगाए गंभीर आरोप

    महेश भट्ट पर राबिया ने लगाए गंभीर आरोप

    सुशांत की मेंटल हेल्थ को लेकर महेश भट्ट द्वारा दिए गए बयानों पर राबिया खान ने कहा कि, वह बॉलीवुड माफियाओं का प्रवक्ता है। वह कुछ नहीं जानता। वह इतना गंदा है कि मेरे पास व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है। मेरी 16 साल की बेटी ने उसकी फिल्म छोड़ दी। वो बार-बार मुझसे कहता था कि आप बाहर जाइए।अरे मुझे अपनी 16 साल की बेटी को तुम्हारे साथ अकेले छोड़ने की क्या जरूरत है? क्या मैं आपको बेवकूफ दिखती हूं।

    जिया और सुशांत दोनों की मौत एक जैसी, दोनों को प्यार में फंसाकर मारा गया: राबिया खान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rabia Khan says Mahesh Bhatt told me at Jiah's funeral, chup ho ja, nahi to tujhe bhi sula denge
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X