• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आर माधवन ने एमएस धोनी की बेटी को रेप की धमकी देने वाले किशोर को कड़ी सजा देने की मांग की

|

नई दिल्ली। एमएस धोनी और केदार जाधव को चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (सीएसके) के कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के हाथों हारने के बाद से चल रहे आईपीएल 2020 सीजन में काफी ट्रोल किया गया। वहीं हार के बाद सोशल मीडिया पर धोनी के परिवार को भी ट्रोल किया गया। CSK के कप्तान एमएस धोनी की पांच साल की बेटी जीवा को इंस्टाग्राम पर बलात्कार की धमकियां मिलीं, जिसके कारण सोशल मीडिया पर कई बड़ी हस्तियों ने ऑनलाइन शोषण के खिलाफ आवाज उठाई और आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की। इसी क्रम में अब बॉलीवुड हीरो आर माधवन ने आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की है।

dhoni

आर माधवन ने ट्वीट करते हुएस आईपीएल मैच के बाद एमएस धोनी की बेटी को धमकियां देने वाले को सख्‍त सजा देने की अपील की। साथ ही पुलिस द्वारा तुरंत गिरफ्तार करने की सरहाना की और माधवन ने कहा कि लड़के को सजा दी जानी चाहिए भले ही वह किशोर हो। अभिनेता आर माधवन ऑनलाइन खतरों और शोषण पर क्रोधित हैं जो क्रिकेटर एमएस धोनी के छह वर्षीय जीवा के खिलाफ लिखे गए थे। माधवन चाहते हैं कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा हो ताकि भविष्य में इस तरह के उत्पीड़न को रोका जा सके।

madhvan

भले ही धमकी देने वाला किशोर हो लेकिन दी जानी चाहिए कड़ी सजा

आर माधवन ने लिखा कथित तौर पर, मुंबई पुलिस द्वारा एक किशोर को धमकियाँ भेजने के लिए पकड़ा गया है। "एमएस धोनी की बेटी के खिलाफ धमकी जारी करने के लिए किशोर का पता लगाया पुलिस ने अच्‍छा काम किया है। उन्‍होंने कहा कि कानून और भगवान का भय इन लोगों को नहीं है। इंटरनेट पर वे जो सोचते हैं कि वे कर सकते हैं और कह सकते हैं कि क्या चाहते हैं सब बिना भय के लिख देते हैं। एक्‍टर ने आगे लिखा कि मैसेज लिखने वाला लड़का भले ही किशोर हैं लेकिन उसे कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

गुजरात का है ये किशोर

बता दें 16 वर्षीय किशोर को रविवार को गुजरात के मुंद्रा से पकड़ा गया था। कच्छ (पश्चिम) के पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने बताया कि , "नमना कपया गाँव के कक्षा 12 के छात्र को धोनी की पत्नी साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिनों पहले धमकी भरे संदेश के संबंध में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। केकेआर और सीएसके क्रिकेट टीमों के बीच आईपीएल 2020 के मैच के बाद किशोर ने धमकी भरे संदेश इंस्टाग्राम पर साझा किए थे। धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की क्रिकेट टीम की कप्तानी में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 सीज़न में कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई क्रिकेटरों, राजनेताओं और मशहूर हस्तियों के साथ घुऔर कार्रवाई की मांग की।

सुप्रीम कोर्ट ने "हलाल" पर रोक लगाने की याचिका खारिज की, बोली ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
R Madhavan demands strict punishment for teen who threatened MS Dhoni’s daughter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X