11वीं की छात्रा को समलैंगिक संबंध के लिए दो बहनें कर रही थीं मजबूर, फांसी लगा ली

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

करनाल। करनाल के एक रेजिडेंशल स्‍कूल में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां 11वीं की एक छात्रा ने हॉस्‍टल के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी के पीछे कारण बताया जा रहा है कि इसी स्‍कूल की दो छात्राएं (जो आपस में बहन भी हैं) मृतक छात्रा पर लेस्‍बियन संबंध (समलैंगिक संबंध) बनाने का दबाव डाल रही थीं। पुलिस ने फिलहाल दोनों बहनों पर आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हॉस्‍टल में छात्रा को लेस्‍बियन रिलेशन के लिए किया जा रहा था मजबूर, लगा ली फांसी

जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा की उम्र 16 साल थी। वो स्‍कूल के हॉस्‍टल में अपनी बहन के कमरे में रह रही थी। मृतका की बहन भी इसी कॉलेज से बीए कर रही है। पूर्व में दोनों बहने एक ही हॉस्‍टल में अलग-अलग कमरों में रहती थी लेकिन अब वो एक साथ रहने लगी थीं। कुछ दिन पहले ही मृतक छात्रा ने दोनों आरोपी बहनों द्वारा समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव डालने की शिकायत अपने परिजनों से की थी। इसे भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड के सीने पर चढ़ थामी सांसें, मां-बाप की घर में बना दी जिसने कब्र, पढ़ें सनसनीखेज कहानी

परिजनों ने इसकी शिकायत फौरन कॉलेज मैनेजमेंट से की। शुक्रवार को जब उसकी बड़ी बहन क्लास के बाद हॉस्टल आई तो उसका रूम अंदर से बंद था। कई बार खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने हॉस्टल अथॉरिटी को बताया। दरवाजा तोड़ने पर लड़की की लाश पंखे से लटकी मिली। पुलिस ने बताया कि मृतका की बहन ने यह जानकारी दी कि मृतका पर हॉस्टल की ही दो लड़किया लेस्‍बियन रिलेशनशिप के लिए दवाब बनाती थीं, जिससे वह काफी तनाव में थी। वहीं स्‍कूल प्रशासन ने इस तरह की किसी भी बात से इंकार किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Class XI student of a residential girls' school in Karnal committed suicide after being allegedly harassed by two sisters of the same institute for a lesbian relationship.
Please Wait while comments are loading...