• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब: PK के नाम से जा रहे कांग्रेस नेताओं को फर्जी फोन, अमरिंदर के खिलाफ बयान देने की देता है सलाह

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 16 जून: पंजाब में कांग्रेस नेताओं को एक अज्ञात शख्स की ओर से फोन किए जा रहे हैं। ये शख्स खुद को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बताता है और फिर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बातें करता है। ये शख्स नेताओं को कहता है कि सीएम अमरिंदर सिंह के खिलाफ बयान दीजिए और उनकी लीडरशिप का विरोध करिए। इस मामले में पंजाब पुलिस ने अज्ञात में क्रिमिनल केस दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है।

Punjab unknown caller impersonate Prashant Kishor inciting leaders to criticise CM Amarinder Singh case registered

पुलिस ने बताया है कि आरोपी व्यक्ति पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रधान सलाहकार प्रशांत किशोर का नाम लेते हुए बीते एक हफ्ते से नेताओं और जनप्रतिनिधियों को फोन कर रहा है। येफोन करने वाला शख्स नेताओं को पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ भड़काता है और उनके खिलाफ सार्वजनिक बयान देने की बात कहता है। ये शख्स नेताओं से कहता है कि पब्लिक में आप अमरिंदर सिंह के नेतृत्व की आलोचना करें। वो इससे कुछ फायदे होने की बात भी नेताओं से कहता है।

इस कॉलर ने नेताओं से ये भी कहा है कि अगर वो उनकी सलाह मानते हैं, तो वह दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान के साथ मामला उठाएंगे। पुलिस ने बताया है कि शिकायत मिलने के बाद कॉल करने वालों अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 416, 419, 420, 109, 120बी और आईटी एक्ट 2000 की धारा 66डी के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

वैक्सीन नीति को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल का हमला, कहा- पीएम की फर्जी छवि बनाने में लोगों की जान जा रहीवैक्सीन नीति को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल का हमला, कहा- पीएम की फर्जी छवि बनाने में लोगों की जान जा रही

पंजाब में प्रशांत किशोर को कैबिनेट मंत्री का दर्जा

चुनावी रणनीतिकार प्रशातं किशोर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के प्रधान सलाहकार हैं और उनको कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला हुआ है। इस साल मार्च में प्रशांत किशोर की यह नियुक्ति की गई थी। इससे पहले 2017 में पंजाब के विधानसभा चुनाव में भी प्रशांत किशोर कांग्रेस के रणनीतिकार थे।

English summary
Punjab unknown caller impersonate Prashant Kishor inciting leaders to criticise CM Amarinder Singh case registered
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X