India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट तक चल रहीं वाॅल्वाे बसें, अच्छा रिस्पांस मिलने पर अब दूसरी सुविधा भी हुई

By Vijay Singh
|
Google Oneindia News

पठानकोट। पंजाब सरकार द्वारा कई शहरों से दिल्ली एयरपोर्ट तक के लिए शुरू की गई वाॅल्वाे बस सेवा को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसलिए सरकार ने अब पठानकोट से दिल्ली बस स्टैंड के लिए दूसरी वाॅल्वाे बस सेवा भी शुरू करवा दी है। रोडवेज डिपार्टमेंट के एक अधिकारी ने बताया कि, यह बस पठानकोट से दिल्ली बस स्टैंड तक जाएगी।

punjab roadways volvo bus from pathankot to delhi

रोडवेज आॅफिशियल्स के मुताबिक, कोरोना महामारी से पहले पंजाब के पठानकोट डिपो से दिल्ली के लिए दो वाॅल्वो बस स्टैंड तक ही चलती थीं, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर के दौरान सवारियों की कमी के कारण वाॅल्वो बस सर्विस बंद कर दी गई। अब 15 जून को पंजाब सरकार की ओर से वाॅल्वो को दिल्ली एयरपोर्ट तक चलाने के फैसले के बाद एक वाॅल्वो बस को एयरपोर्ट तक चलाया गया। जबकि दूसरी बस को दिल्ली बस स्टैंड तक चलाया गया है। यह वाॅल्वो शाम 7.40 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी। जालंधर, लुधियाना से होते हुए अगले दिन सुबह 5.30 बजे दिल्ली बस स्टैंड पहुंचेगी। दिल्ली से यही बस शाम 6.35 बजे चलेगी जो कि अगले दिन सुबह लगभग पांच बजे पठानकोट पहुंचेगी। पठानकोट से दिल्ली तक का 1410 रूपए किराया लिया जाएगा।

रोडवेज अधिकारियों का कहना है कि, पठानकोट से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए शुरू की गई वाॅल्वो बस का काफी रिस्पांस मिल रहा है। बस में काफी सवारियां आ रही हैं जिस कारण अब रोडवेज की ओर से दूसरी वाॅल्वो बस भी दिल्ली बस स्टैंड तक शुरू की गई है। यह 7.40 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी। जालंधर, लुधियाना से होते हुए अगले दिन सुबह 5.30 बजे दिल्ली बस स्टैंड पहुंचेगी। दिल्ली से यही बस शाम 6.35 बजे चलेगी जो कि अगले दिन सुबह लगभग पांच बजे पठानकोट पहुंचेगी। पठानकोट से दिल्ली तक का 1410 रूपए किराया लिया जाएगा। रोडवेज अधिकारियों का कहना है कि पठानकोट से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए शुरू की गई वाॅल्वो बस का काफी रिस्पांस मिल रहा है। बस में काफी सवारियां आ रही हैं जिस कारण अब रोडवेज की ओर से दूसरी वाॅल्वो बस भी दिल्ली बस स्टैंड तक शुरू की गई है।

दिल्ली के CM केजरीवाल और पंजाब के CM मान ने जालंधर में दिखाई वॉल्वो बस सर्विस को हरी झंडीदिल्ली के CM केजरीवाल और पंजाब के CM मान ने जालंधर में दिखाई वॉल्वो बस सर्विस को हरी झंडी

पठानकोट में बस स्टैंड पर खड़े यात्री ने कहा कि, पहले दिल्ली एयरपोर्ट तक वाॅल्वो बस शुरू की गई थी। उसका अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद सरकार ने पठानकोट डिपो ने अपनी दूसरी वाॅल्वाे सर्विस भी शुरू कर दी है। यह शाम 7.40 बजे पठानकोट से चलेगी सुबह 5.30 बजे दिल्ली पहुंचेगी।

Comments
English summary
punjab roadways volvo bus from pathankot to delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X