• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिरफिरे आशिक ने पड़ोसन से एक तरफा प्‍यार में उसके दो बच्‍चों की कर दी हत्‍या, खुद भी लगाई फांसी

|
Google Oneindia News

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां के जमालपुर इलाके में सिरफिरे आशिक ने एक तरफा मोहब्‍बत में महिला के दो बच्‍चों की गला रेतकर हत्‍या कर दी और फिर फांसी के फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली। वारदात का खुलासा तब हुआ जब एक बच्‍चे पर हमला हुआ और दूसरा बच्‍चा चिल्‍लाया। उसकी आवाज सुनकर मां दौड़ी आई। मौका ए वारदात को देखकर वो बेहोश हो गई। पड़ोसियों ने वारदात की सूचना पुलिस को दो। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान 8 वर्षीय रजनीश और 5 वर्षीय मनीष और शैलेंद्र के रूप में हुई।

सिरफिरे आशिक ने पड़ोसन से एक तरफा प्‍यार में उसके दो बच्‍चों की कर दी हत्‍या, खुद भी लगाई फांसी

जांच में सामने आया कि वारदात को एक तरफा प्‍यार में अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि शैलेंद्र अपनी पड़ोसन मीनू तिवारी के पीछे पड़ा था। कहता था कि वह उससे प्यार करता है। मीनू उससे एक साल से परेशान थी। उसे शैलेंद्र की अनदेखी करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं सूझा। मीनू के पति शंकर तिवारी ने शैलेंद्र की शिकायत भी की थी। इस वजह से मकान मालिक ने उसे कमरा खाली कराने की धमकी दी थी।

इन सभी बातों के कारण शैलेंद्र रंजिश रख रहा था। रंजिशन उसने बच्चों की हत्या कर दी और खुदकुशी कर ली। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस मामले की जांच चल रही है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मृतकों के पिता शंकर तिवारी की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

'जहां चार यार' की शूटिंग में जुटीं स्वरा भास्कर, तनु वेड्स मनु के मेकर्स संग फिर कर रही हैं काम 'जहां चार यार' की शूटिंग में जुटीं स्वरा भास्कर, तनु वेड्स मनु के मेकर्स संग फिर कर रही हैं काम

English summary
Punjab: Migrant worker kills two sons of his neighbour in Ludhiana, hangs self
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X