• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब: दो बच्चों और पत्नी की गोली मारकर हत्या, फिर खुद भी की आत्महत्या, वजह जान पुलिस भी हैरान

|

बठिंडा: पंजाब के बठिंडा जिले में 41 वर्षीय शख्स दविंदर गर्ग ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों की पहले गोली मारकर हत्या की और फिर बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली है। घटना बठिंडा के ग्रीन सीट इलाके की है। पुलिस ने मृतकों की पहचान 41 दविंदर गर्ग, पत्नी मीना गर्ग (38), बेटे आरुष (14) और बेटी मुस्कान (10) के रूप में की है। पुलिस के मुताबिक दविंदर गर्ग ने आत्महत्या से पहले अपनी पत्नी मीना गर्ग, बेटा आरुष और बेटी मुस्कान की गोली मारकर हत्या की। पुलिस को दविंदर गर्ग के घर से सुसाइड नोट भी मिला है। जो पढ़कर पुलिस भी हैरान है।

Bathinda

शख्स ने कर्ज की वजह से उठाया ये खौफनाक कदम

अंग्रेजी वेबसाइट tribuneindia के मुताबिक पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक एक व्यापारी था जिसकी आर्थिक स्थिति हाल ही में काफी खराब हो गई थी। निजी फाइनेंसरों से भारी कर्ज लिया हुआ था।

बठिंडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, भूपिंदरजीत सिंह विर्क ने कहा, देविंदर गर्ग ने खुद को गोली मारने से पहले एक रिवॉल्वर से अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मार दी है। घटनास्थल से एक आठ पेज का सुसाइड नोट बरामद किया गया जिसमें मृतक ने उन लोगों का नाम लिया है जो उसे पैसों के लिए परेशान कर रहे थे। सुसाइड नोट में गर्ग ने 8-9 ऐसे लोगों के नाम लिखे हैं, जो उन्हें पैसों के लिए परेशान कर रहे थे। सुसाइड नोट के आधार पर हमने नौ लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। इनमें से कुछ आरोपी बठिंडा और अन्य जिलों के हैं और एक दिल्ली का है। मृतक जो ऑनलाइन ट्रेडिंग में था, उसकी पत्नी और बच्चों की हत्या के लिए भी आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

घर के पूल में पड़े मिले चारों शव

घर के अंदर से गोलियों की आवाज आने पर ग्रीन सिटी के निवासियों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी। पुलिस मौके पर देविंदर गर्ग के घर पर पहुंची तो, घर में चारों तरफ खून फैला था। चारों शव पुलिस को घर के पूल से बरामद हुई है।

बता दें कि हाल ही में पंजाब के बठिंडा जिले से ही आर्थिक तंगी से परेशान एक और अन्य किसान ने अपने तीन बच्चों को मारकर खुद भी आत्महत्या कर ली थी। यह घटना हमीरगढ़ गांव की थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab: Man shoots his wife and 2 children before killing himself in Bathinda due to online trading
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X