• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोलकाता में STF ने मुठभेड़ में मार गिराए पंजाब के दो गैंगस्टर, एडीजी ने बतायी पूरी कहानी

|
Google Oneindia News

कोलकाता। पंजाब के दो बड़े गैंगस्‍टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी का एसटीएफ ने बुधवार को कोलकाता में एनकाउंटर कर दिया। दोनों पर लुधियाना में बीते दिनों दो थानेदारों के कत्‍ल का आरोप था। वो कोलकाता में एक बहुमंजिला इमारत में रह रहे थे। ये इमारत राजारहाट-न्यूटाउन इलाके में स्थित है। इस एनकाउंटर में एसटीएफ और कोलकाता पुलिस शामिल थी। इस संबंध में जानकारी देते हुए पश्चिम बंगाल एसटीएफ के एडीजी वीके गोयल ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि यहां कुछ अपराधी ठहरे हुए हैं।

कोलकाता में STF ने मुठभेड़ में मार गिराए पंजाब के दो गैंगस्टर, एडीजी ने बतायी पूरी कहानी

जब हम छापेमारी के लिए आए तो हमें जसप्रीत और जयपाल मिले, जो पंजाब में कई मामलों में वांछित हैं। हमने उन्हें गिरफ्तार करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने विरोध किया और हम पर गोलियां चला दीं। जवाबी कार्रवाई में हमने भी फायरिंग की और वे मारे गए। पुलिस ने बताया कि जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी 22 मई से यहां रह रहे थे। बीते 15 मई को चार अपराधियों ने लुधियाना के जगराओ में हथियार छीन कर दो थानेदारों का कत्‍ल कर दिया था। इनमें गैंगस्टर जयपाल भुल्लर और जसप्रीत जस्सी शामिल थे। इसके बाद दोनों फरार हो गए थे। इन दोनों पर 10 लाख का इनाम रखा गया था।

उल्‍लेखनीय है कि जयपाल भुल्लर के पिता पुलिस इंस्पेक्टर थे जो अभी रिटायर हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक पंजाब में जयपाल का सबसे बड़ा आपराधिक गैंग है। इस पर हत्या, हथियारों की तस्करी, नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त से जुड़े 45 से ज्यादा अपराधिक मामले चल रहे हैं। बता दें कि जयपाल भुल्लर 'ए' कैटगरी का गैंगस्टर था और पंजाब पुलिस पिछले लंबे समय से उसकी तलाश कर रही थी।

विश्वनाथन आनंद और आमिर खान के बीच होने जा रहा है शतरंज का मुकाबला, इस नेक काम में खर्च होंगे मिलने वाले पैसेविश्वनाथन आनंद और आमिर खान के बीच होने जा रहा है शतरंज का मुकाबला, इस नेक काम में खर्च होंगे मिलने वाले पैसे

English summary
Punjab gangster, aide gunned down in encounter in Kolkata, Bangal STF ADG says one officer injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X