• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब: जिंदा जले एक ही परिवार के चार सदस्य, सुसाइड नोट में लॉकडाउन की मुश्किलों को बताया जिम्मेदार

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन के दौरान कई लोगों को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी थी। लॉकडाउन की वजह से पैदा हुई मुश्किलों के चलते पंजाब के फरीदकोट में आज एक शख्स ने अपने ही परिवार को जिंदा आग के हवाले करने साथ ही खुद भी खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक यह घटना फरीदकोट में कलेर गांव गांव की है जहां एक परिवार ने खुद को आग के हवाले कर दिया। पुलिस को परिवार के मुखिया धर्मपाल द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उन्होंने बताया कि वह कर्ज में डूबे हुए हैं और उसे चुकाने में असमर्थ हैं।

Punjab Four members of the same family burnt alive lockdown difficulties mentioned in note

शनिवार को हुई इस घटना के बाद से ही कलेर गांव में सनसनी फैली हुई है। अपने सुसाइड नोट में 40 वर्षीय धर्मपाल ने कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान अपनी मुश्किलों का जिक्र किया है। बता दें कि 25 मार्च को देशव्यापी लॉकडाउन लागू किया गया था। बतौर फरीदकोट के एसपी सेवा सिंह मल्ही, धर्मपाल ने सुसाइड नोट में बताया कि उन्होंने किसी से 8 लाख रुपए का कर्ज लिया था और उसे उन्हें लौटाना था। धर्मपाल के पास न तो 8 लाख रुपए थे और न ही वह कर्ज चुका सकते थे।

नाबालिग के साथ 7 लोगों ने किया यौन शोषण, पीड़िता ने दी जान, पिता की आत्महत्या की कोशिश के बाद दर्ज हुआ केस

फरीदकोट के एसपी सेवा सिंह मल्ही ने मीडिया को बताया कि परिवार के मुखिया धर्मपाल ने ही आत्महत्या की साजिश रची। देर रात जिस कमरे में पूरा परिवार सो रहा था वहां वह एक एलपीजी सिलेंडर लेकर गए, फिर कमरे को अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद धर्मपाल ने खुद पर और अन्य 3 सदस्यों पर 10 लीटर मिट्टी का तेल डाला, इसके अलावा उन्होंने सिलेंडर भी खुला छोड़ दिया और फिर आग लगा दी। एसपी के मुताबिक कुछ समय के अंदर ही आग की लपटों ने पूरे कमरे को अपनी चपेट में ले लिया और पूरा परिवार जिंदा जल गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab Four members of the same family burnt alive lockdown difficulties mentioned in note
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X