• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब: एसीपी के बाद उनके संपर्क में आए तीन लोग कोरोना संक्रमित, पत्नी, एसएचओ और कॉन्स्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव

|

लुधियाना। देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। अब पंजाब के लुधियाना जिले से खबर आई है कि कोरोना संक्रमित पाए गए एसीपी के बाद तीन अन्य लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। तीनों लोग एसीपी के संपर्क में आए थे। इनमें एसीपी की पत्नी, एक एसएचओ और एक कॉन्स्टेबल शामिल है। कॉन्स्टेबल एसीपी का ड्राइवर बताया जा रहा है। वह फिरोजपुर जिले का रहने वाला है। संक्रमित लोगों को लेकर स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर का पालन किया जा रहा है।

punjab, acp, ludhiana, covid-19, coronavirus, पंजाब, एसीपी, लुधियाना, कोविड-19, कोरोना वायरस

इस मामले की जानकारी पंजाब के स्पेशल चीफ सेक्रेट्री केबीएस सिद्धू ने शुक्रवार को दी है। एसीपी हफ्तेभर से ज्यादा समय से अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पहली बार की गई जांच में एसीपी का टेस्ट नेगेटिव आया था लेकिन बाद में फिर लक्षण दिखाई देने लगे, जिसके बाद उनके सैंपल की दोबारा जांच की गई। इस बार उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

एसीपी की रिपोर्ट आने के बाद उनकी हिस्टी ट्रेस कर संपर्क में आए पुलिस अधिकारियों, कर्मचारियों और परिवार को क्वारंटीन कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक एसीपी के करीबी संपर्क में आए 15 में से 13 लोगों के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए थे। इनमें से तीन लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इनमें एसीपी की पत्नी भी शामिल हैं। इसके अलावा एक एसचओ और एसीपी का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बता दें देश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 13,387 हो गई है। इसमें 11201 सक्रिय मामले, 1749 ठीक / छुट्टी / विस्थापित और 437 मौतें शामिल हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 1007 मामले सामने आए हैं और 23 मौतें हुई हैं।

क्या BCG का टीका कोरोना के संक्रमण को रोकने में सक्षम है? जानिए WHO ने क्या कहा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
punjab acp case three contacts test positive with coronavirus in ludhiana covid-19
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X